ट्रक चालकों के हड़ताल के मद्देनजर स्थिति सामान्य बनाने बालोद जिला प्रशासन द्वारा की गई जरूरी व्यवस्थाएं

जिले में आवश्यक वस्तुओं की सुचारू आपूर्ति हेतु पर्याप्त स्टाॅक उपलब्ध
जिले के पेट्रोल पंपों सेे समुचित मात्रा में पेट्रोल एवं डीज़ल की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है

कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार हिट एण्ड रन के नये कानून के फलस्वरूप ट्रक चालकों के हड़ताल के मद्देनजर हड़ताल के दौरान आम नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित कराने हेतु बालोद जिला प्रशासन द्वारा जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई है। हड़ताल के दौरान आम नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की उपलब्ता के लिए परेशानियों का सामना न करना पड़े इसके लिए जिले में आवश्यक वस्तुओं की पर्याप्त स्टाॅक उपलब्धता सुनिश्चित कराई गई है।
जिला खाद्य अधिकारी तुलसी ठाकुर ने बताया कि वाहन चालकों के हड़ताल में चले जाने से पेट्रोल पंप, गैस एजेंसियों में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि जिले के पेट्रोल पंपों सेे आम नागरिकों को समुचित मात्रा में पेट्रोल एवं डीज़ल की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है। श्री ठाकुर ने बताया कि बालोद जिले में कुल 65 पेट्रोल पंपों एवं 11 गैस एजंेसिया स्थापित है। जिले में आज 02 जनवरी को जिले के ब्लू स्टॉर पेट्रोल पंप दल्लीराजहरा में 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 10 हजार लीटर डीजल, भाटिया फ्यूल्स बालोद में 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 10 हजार लीटर डीजल, रूपेश जैन फ्यूल्स डौण्डी में 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 10 हजार लीटर डीजल, गीता फ्यूल्स डौण्डीलोहारा में 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 10 हजार लीटर डीजल, निर्मल फ्यूल्स चिटौद गुरूर में पेट्रोल 10 हजार लीटर पेट्रोल एवं 15 हजार लीटर डीजल एवं नॉनकानी फ्यूल्स चिटौद में 09 लीटर पेट्रोल एवं 9000 लीटर डीजल की आपूर्ति की गई है। इस तरह से आज जिले के उपरोक्त कुल 06 पेट्रोल पंपों मंे अतिरिक्त डीजल और पेट्रोल की आपूर्ति की गई है।
जिला खाद्य अधिकारी ने बताया कि जिले के जिले के 37 पेट्रोल पंपों में पेट्रोल एवं डीजल का निरंतर रूप से विक्रय जारी है। इसके साथ ही 28 पेट्रोल पंपों में रिजर्व स्टॉक रखकर अतिआवश्यक सेवाओं के तहत उन्हें पेट्रोल एवं डीजल प्रदान की जा रही है। इसी तरह जिले में कुल 11 गैस एजेंसियों संचालित है जहाँ कुल 3001 नग भरा हुआ सिलेण्डर उपलब्ध है। कलेक्टर कुलदीप शर्मा के निर्देशानुसार जिले में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति निरंतर सुनिश्चित की जा रही है। जिससे कि आम नागरिकों को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े।