तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया

बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। नए साल का जश्न मनाने के लिए तमन्ना और विजय वेकेशन पर गए थे। दोनों को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। नया साल शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. सेलेब्रिटीज़ प्रियजनों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए छुट्टियों पर जाने लगे। अब इस लिस्ट में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का नाम जुड़ गया है।
तमन्ना भाटिया को एयरपोर्ट पर ब्लैक स्वेटपैंट और मैचिंग स्वेटशर्ट पहने देखा गया। तमन्ना की स्वेटशर्ट पर खूबसूरत नीले रंग का पैटर्न बना हुआ था। तमन्ना का एयरपोर्ट लुक काफी कैजुअल था लेकिन फिर भी वह बेहद क्यूट लग रही थीं। कैजुअल लुक के लिए तमन्ना भाटिया ने व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। बिना मेकअप के तमन्ना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसने अपने बाल खुले छोड़ रखे थे और हाथ में सिर्फ अपना फोन थामा हुआ था।
दूसरी ओर, विजय वर्मा ने ग्रे ट्राउजर, एक सफेद टी-शर्ट और एक काली जैकेट पहनी थी। विजय ने सिर पर पीली और काली टोपी पहनी थी. विजय ने अच्छे स्पोर्ट्स जूते पहने हुए थे. तमन्ना भाटिया खाली हाथ नजर आईं जबकि विजय के हाथ में बैग था. फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि दोनों साथ काम कर रहे हैं या अलग-अलग। या अगर हम साथ जाएं तो कहां? लेकिन यह सच है, वे दोनों छुट्टियों और नए साल को लेकर बहुत खुश थे।

दोनों ने पैपराजी को क्रिसमस और नए साल की शुभकामनाएं दीं. एयरपोर्ट पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को भी फैन्स ने खूब पसंद किया. जहां एक फैन ने तमन्ना को फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट किया, वहीं दूसरे फैन ने विजय वर्मा के साथ फोटो क्लिक की. दोनों कलाकारों ने अपने प्रशंसकों के साथ पूरी गर्मजोशी से व्यवहार किया.