Kho Gaye Hum Kahan: अनन्या पांडे ने सुहाना को लेकर शेयर किया किस्सा, सिद्धांत ने भी शाह रुख के लिए कही ये बात

जल्द ही अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी स्टारर फिल्म ‘खो गए हम कहां’ रिलीज होने वाली है। फिल्म के सभी कलाकार इसको जमकर प्रमोट करने में लगे हुए हैं। अब इसकी कास्ट ने एक इंटरव्यू में कई मजेदार किस्से शेयर किए हैं। इंटरव्यू में सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया कि कैसे शाहरुख खान ने एक बार उन्हें और उनके दोस्तों को अपने घर मन्नत पर आमंत्रित किया था। साथ ही अनन्या पांडे ने भी एक मजेदार कहानी शेयर की कि कैसे वह सुहाना खान को बचपन में रुलाती थीं।

शाह रुख खान ने किया मन्नत में आमंत्रित

हाल ही में, ईटाइम्स के साथ बातचीत में, सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर किया कि वह एक रात दोस्तों के साथ थे और वहां सोहो हाउस में आराम कर रहे थे। संयोग से उनकी मुलाकात उस समय शाह रुख खान से हुई। उन्होंने कहा कि हर किसी की तरह वह भी स्टारस्ट्रक्ड थे और किंग खान ‘बहुत ग्रेसफुल’ थे।

इसके आगे सिद्धांत ने बताया कि ‘वह हमसे मिले और उन्होंने कहा कि अरे दोस्तों, आप इसे पोस्ट करके मेरे पास क्यों नहीं आते। चलो मन्नत में पार्टी करते हैं। मैंने कहा, ‘सर, मेरे लौंडे मेरे साथ हैं और उन्होंने कहा, ‘वो लौंडे हैं तो हम भी जवान हैं’। फिर सिद्धांत ने कहा कि वे सभी शाह रुख खान के आवास मन्नत की ओर गए। उनकी दोस्त का जन्मदिन था और शाह रुख खान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनसे बात की।

बचपन में सुहाना खान को रुलाती थीं अनन्या

सिद्धांत के बाद अनन्या पांडे ने भी एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह अपने दोस्तों को बहुत परेशान करती थी और उसके माता-पिता उसे ‘अटेंशन प्रॉब्लम’ कहते थे, क्योंकि जब वह छोटी थी तो वह अटेंशन सीकर थी। इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वह खेल जो उनके दोस्त खेल रहे होते थे और अगर वह मुझे पसंद नहीं आता था, तो वह छोड़ देती थी।

हालांकि, सुहाना खान रोने लगती थीं और विनती करती थीं कि वह वहां से न जाएं और कहती थीं कि तुम जो भी खेल खेलना चाहो हम खेलेंगे’।बता दें कि अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित ‘खो गए हम कहां’ में आदर्श गौरव, सिद्धांत चतुवेर्दी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।