सात लोगो ने मिलकर की आटो चालक की हत्या, चार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन आरोपी फरार

गोविंदपुरा इलाके में आटो चालक की हत्या सात आरोपितों ने मिलकर की थी। इसमें से चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली और बताया कि उनके एक साथी के रुपये छीनने को लेकर विवाद हुआ था। सभी आरोपित फल बेचने का काम करते हैं और साथी के विवाद की जानकारी सुनकर वह मदद के लिए पहुंचे थे। उन्होंने मारपीट कर युवक की हत्या कर उसका शव खंडहर में छिपाकर रखा था। तड़के तीन बजे उसे ठिकाने लगा दिया गया था।

हम बता दें कि बुधवार को गोविंदपुरा पुलिस ने जीबीएम स्कूल के पास झाड़ियों में एक शव बरामद किया था। मृतक की पहचान आटो चालक जैद उद्दीन के रूप में हुई थी। इस मामले में गोविंदपुरा पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी आरोपितों की तलाश में जुटी थी। इसी दौरान गोविंदपुरा पुलिस को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि गोविंदपुरा में हत्या कर शव ठिकाने लगने वाले चार लड़के सुपर शादी हाल ऐशबाग के पास छिपे हैं।

इस पर क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और चार आरोपितों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। जहां आरोपितों की पहचान बागदिलकुशां ऐशबाग निवासी 20 वर्षीय कल्लू उर्फ नदीम , बैंक कालोनी जहांगीराबाद निवासी 20 वर्षीय अर्जुन साहू ,सुपर शादी हाल के पास बागदिलकुशा ऐशबाग निवासी 22 वर्षीय नीरज खटीक और बागउमराव दुल्हा जैन मंदिर ऐशबाग निवासी 26 वर्षीय बृजमोहन सिंह के रूप में हुई। चारों साप्ताहिक हाट मे फल बेचने का काम करते हैं।

चेतक ब्रिज के पास की थी मारपीट

जब आरोपितों से पूछताछ की तो शुरुआत में उन्होंने गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन सख्ती करने पर वह टूट गए और बताया कि गोविंदपुरा खंडहर में सोमवार रात अपने उक्त चारों साथियों और दो अन्य साथी नईम एवं बंटी व एक अन्य के साथ मिलकर चेतक ब्रिज के पास डंडो एंव धारदार हथियार से मारपीट कर दी थी। अपने साथी नीरज खटीक के आटो से उस व्यक्ति को ले जाकर गोविंदपुरा के एक खंडहर मकान में रखा था, जहां मारपीट में उसकी मौत हो गई थी।

बाद में रात 3 बजे नईम ने अपने आटो से मृतक का शव जीबीएम स्कूल के पास झाडियों में ठिकाने लगा दिया था। किसी को शक न हो, इसलिये अपने काम-धंधे मे लग गए थे। चारों आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई के लिए गोविंदपुरा के सुपुर्द किया गया है। बाकी तीन फरार आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है। एक आरोपित की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।