IPL 2024: ‘Dunki में आएगा वहां तो गया है बस…’ फैंस के अजीबोगरीब सवाल पर Shah Rukh Khan ने दिया मजेदार जवाब

सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने डंकी फिल्म (Dunki Movie) की रिलीज की पूर्व संध्या पर एक फैंस के एक अजीब सवाल का जवाब दिया। फैंस ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा कि क्या डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उस कीमत से अधिक होगा जो कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को आईपीएल 2024 मिनी ऑक्शन में मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) को दी थी। शाहरुख खान ने कहा कि डंकी में आएगा, वहां तो गया है बस। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने दुबई में मिनी नीलामी में मिशेल स्टार्क को खरीदने के लिए बड़ी रकम खर्च की थी। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने मंगलवार को आईपीएल 2024 की मिनी नीलामी में मिचेल स्टार्क 24.75 करोड़ रुपये में खरीद कर इतिहास रच दिया।

मिचेल स्टार्क की नीलामी को लेकर पूछा था फैंस ने सवाल

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क लीग के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़े बने। ऐसे में बुधवार को एक फैंस ने शाहरुख खान उनकी फिल्म डंकी की रिलीज से पहले एक अजीबोगरीब सवाल पूछा। फैंस ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उस कीमत से अधिक होगा जो केकेआर ने मंगलवार को मिनी नीलामी में मिशेल स्टार्क को दी थी।

8 साल बाद स्टार्क ने की है आईपीएल में वापसी

बता दें कि मिचेल स्टार्क 8 साल के लंबे अंतराल के बाद आईपीएल में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वर्ल्ड कप 2023 में खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पहली बार आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलेंगे। इससे पहले स्टार्क ने 2014 और 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेला था और 27 मैचों में 34 विकेट लिए थे।