OMG! शादी के दूसरे ही दुल्हन की हो गई मौत, वजह जानकार आप भी रह जाएंगे दंग…

शादी को लेकर हर किसी के मन में उत्साह होता है। दूल्हा-दुल्हन बनने से पहले ही लड़का-लड़की अपने मन में कई तरह के अरमान संजोत लेते हैं। हल्दी से लेकर विदाई तक अलग तरह की तैयारी की जाती है। इतना ही नहीं आज कल तो दूल्हा-दुल्हन शादी से पहले ही ये तय कर लेते हैं कि हनीमून में कहां जाना है और किस तरह का अरेंजमेंट होगा। दूल्हा-दुल्हन अपने हनीमून पर एडवेंचर करने की सोच रखते हैं। लेकिन इस बीच एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, एडवेंचर करने के चक्कर में शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन की मौत हो गई।

दरअसल मामला बहामास का है, जहां एक एक कपल शादी के बाद हनीमून मनाने पहुंचा था। लेकिन उन्हें क्या पता था कि जहां वो मजा करने जा रहे हैं वहां मौत उनका इंतजार कर रही है। बताया गया कि कपल शादी के ठीक एक दिन बाद बहामास के सैंडल्स रिसॉर्ट से थोड़ी दूरी पर पैडलबोर्डिंग कर रही थी, लेकिन इसी दौरान एक शार्क ने दोनों पर हमला कर दिया। इस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुई फुटेज में दिख रहा है कि जब लाइफ गार्ड्स ने महिला पर हमला देखा तो भागकर गए और उसके खून से सने लगभग निर्जीव शरीर को किनारे पर लाए और फिर अस्पताल पहुंचाया।

रॉयल बहामियन पुलिस सार्जेंट देसरी फर्ग्यूसन ने संवाददाताओं से कहा- “सुबह 11.15 बजे के पुलिस को खबर मिली कि यूएसए की एक महिला टूरिस्ट पर शार्क ने हमला किया है। हमारी प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, महिला ” वेस्टर्न न्यू प्रोविडेंस में एक रिसॉर्ट के ठीक पीछे अपने पति के साथ पैडलबोर्डिंग कर रही थी जब उसे पानी से निकली शार्क ने काट लिया। हमले के बाद ड्यूटी पर तैनात एक लाइफगार्ड ने उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया और घायल महिला के तुरंत सीपीआर दिया गया। उसके शरीर के दाहिने हिस्से में गंभीर चोटें आईं थी। वहीं, इलाज के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया गया।