धर्मेंद्र ने फैंस और सनी देओल के साथ मनाया अपना जन्मदिन, पिता का 88वां जन्मदिन मनाते हुए भावुक हुए सनी देओल

Dharmendra 88th Birthday: धर्मेंद्र हिंदी जगत के एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें फैंस सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए ही प्यार नहीं करते, बल्कि एक्टर के सादगी भरे अंदाज पर भी जान छिड़कते हैं। 8 दिसंबर को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपना 88वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

हर साल की तरह इस साल भी उनके फैंस अपने पसंदीदा एक्टर के जन्मदिन को सेलिब्रे करने के लिए उनके जुहू के घर के बाहर पहुंचे, जहां उन्होंने बड़े-बड़े पोस्टर्स धर्मेंद्र के घर के बाहर पेड़ों पर लगाए ही, लेकिन इसी के साथ एक बड़ा सा केक भी कटवाया। फैंस के साथ अपने पिता के जन्मदिन को सनी देओल ने और भी खास बनाया। हालांकि, केक कटिंग के दौरान गदर 2 एक्टर काफी भावुक हो गए।

धर्मेंद्र के 88वें जन्मदिन पर भावुक हुए सनी देओल

धर्मेंद्र के लिए उनके फैंस जुहू के घर पर 7 टायर केक लेकर आए, जिस पर लिखा था, “धर्मेंद्र एक अनमोल रतन, इंटरनेशनल फैन क्लब”। इसके अलावा केक के टॉप पर एक किंग का क्राउन बना हुआ था और साथ ही पूरे केक के आसपास धर्मेंद्र की फोटोज लगी हुई थीं।

सनी देओल ने फैंस के साथ मिलकर और मीडिया की प्रेजेंस में फैंस के साथ मिलकर जुहू के घर पर केक कटिंग करवाया। हालांकि, इस दौरान पिता के लिए फैंस का प्यार देखकर एक्टर की आंखें नम हो गयी। उनकी एक वीडियो सामने आई है, जिसमें सनी देओल पिता की केक कटिंग के दौरान रूमाल से अपने आंसू पोंछते हुए नजर आए, जिसे देख फैंस भी भावुक हो गए।

धर्मेंद्र ने किया कुछ ऐसा की फैंस के चेहरों पर आ जाएगी मुस्कान

केक कटिंग के दौरान धर्मेंद्र के 88 बर्थडे पर जहां बेटे सनी देओल भावुक हुए, तो वहीं धर्मेंद्र ने केक कटिंग के बाद कुछ ऐसा किया जिसे देखने के बाद आप मुस्कुराए बिना नहीं रह पाएंगे। केक कटिंग करते वक्त फैंस ने उन पर फूलों की बारिश की और मीडिया और फैंस के साथ-साथ बेटे सनी देओल ने मिलकर बर्थडे गाना गया।

केक कटिंग के दौरान धर्मेंद्र ने फैन को केक खिलाकर चाकू नीचे रख दिया। हालांकि, बाद में धर्मेंद्र बड़ी ही क्यूटली उस केक को ही उठाते हुए नजर आए। सनी देओल ने केक कटिंग के बाद अपने पिता को केक खिलाया और पिता-बेटे ने मीडिया और फैंस को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया।