KKK 8: कियारा ने अपनी लव स्टोरी का खोला सीक्रेट, विक्की कौशल ने बताया कटरीना कैफ ने दे रखा है उन्हें क्या नाम

Kiara Advani and Vicky Kaushal in KKK 8: फेमस चिटचैट शो ‘कॉफी विद करण’ का अपकमिंग एपिसोड पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मेहमान होंगे। उनकी बातचीत की छोटी सी झलक दिखाते हुए प्रोमो जारी किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि कियारा और विक्की ने अपने-अपने पार्टनर्स के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

‘कॉफी विद करण 8’ में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी

दरअसल, आने वाले एपिसोड में कियारा और विक्की अपने-अपने रिलेशन्स और पार्टनर्स के साथ बॉन्डिंग पर बात करते देखे जाएंगे। हंसी-मजाक से भरी उनकी कॉन्वर्जेशन में कियारा इस बात से पर्दा उठाती नजर आएंगी कि सिद्धार्थ ने उन्हें कब और कैसे प्रपोज किया था। वहीं, विक्की बताते हैं कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन्हें किन-किन नामों से बुलाती हैं।

यहां से शुरू हुई थी सिद्धार्थ-कियारा की प्रेम कहानी

गोविंदा नाम मेरा‘ फेम कियारा आडवाणी और विक्की कौशल का पेयर शो में कई और दिलचस्प खुलासे करने वाला है। बहरहाल, जारी किए गए प्रोमो में कियारा बताती हैं कि सिद्धार्थ ने उन्हें रोम में प्रपोज किया था। करण ने कहा कि पिछले सीजन में सिद्धार्थ, विक्की के साथ काउच पर आए थे। इस पर कियारा बताती हैं, ”जब सिड उस एपिसोड के लिए आए थे, तब हम रोम से वापस आए थे, जहां उसने मुझे प्रपोज किया था।”

विक्की को इस नाम से बुलाती हैं कटरीना

रैपिड फायर राउंड में विक्की ने कटरीना द्वारा उन्हें दिए गए नाम का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनकी स्टार वाइफ उन्हें ‘बुबु, बेबी, ऐ’ कहकर पुकारती हैं। जिस अंदाज में विक्की, कटरीना की एक्टिंग करते हैं, उसे देख करण जौहर और कियारा आडवाणी की हंसी छूट जाती है। वहीं, कियारा बताती हैं कि सिद्धार्थ और वो एक दूसरे को ‘मंकी’ कहकर बुलाते हैं

कहां देखें ‘कॉफी विद करण 8’?

‘कॉफी विद करण 8’ हर गुरुवार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है।