लंदन की बर्फीली पहाड़ियों के बीच बॉबी-रणबीर का मुश्किल एक्शन, शर्टलेस होकर रणबीर और बॉबी ने किया था जबरदस्त फाइट, एक्शन डायरेक्टर ने रणबीर-बॉबी के फाइट को लेकर की बात

Animal Fight Scene: संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर थ्रिलर ‘एनिमल‘ साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म है। फुल एक्शन और ड्रामे से भरी फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, जिसमें सबसे ज्यादा लाइमलाइट बॉबी देओल और रणबीर कपूर ने बटोरी। ट्रेलर में बॉबी और रणबीर के बीच का फाइट सीन काफी पसंद किया गया। यूं तो दोनों के कई एक्शन सींस वायरल हुए, लेकिन फैंस का फेवरेट रणबीर और बॉबी का लास्ट फाइट था। फिल्म में बॉबी देओल और रणबीर कपूर के एक फाइट सीन है, जिसे फिल्माना दोनों अभिनेताओं के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। एक्शन डायरेक्टर सुप्रीम सुंदर ने खुलासा किया कि बॉबी और रणबीर बहुत जज्बे वाले हैं, जिन्होंने वह सीन फिल्माया।

माइनस 8 डिग्री में लड़े बॉबी और रणबीर

दरअसल, ‘एनिमल‘ में बॉबी देओल और रणबीर कपूर ने शर्टलेस होकर माइनस 8 डिग्री में एक जबरदस्त फाइट सीन शूट किया था। आजतक के साथ बातचीत में सुप्रीम सुंदर ने बताया कि शूटिंग लंदन में की गई थी। सुप्रीम सुंदर ने कहा- 

यह सीन लंदन में शूट किया गया था। उस समय माइनस 8 डिग्री में सेट को तैयार किया गया था। दोनों अभिनेताओं को शर्टलेस होकर एक्शन सीन करना था। यह बहुत मुश्किल सीन था, लेकिन दोनों ने बहुत आसानी से इसे कर लिया था। यह उनके स्ट्रॉन्ग डेडीकेशन का साइन है।

क्या कोरियन फिल्म से कॉपी किया गया एनिमल के सीन?

‘एनिमल’ के ट्रेलर लॉन्च के बाद कोरिडोर सीन को देख लोगों ने दावा किया कि ये सीन कोरियन फिल्म ‘ओल्डबॉय’ (Oldboy) से कॉपी किया गया है। एक्शन डायरेक्टर सुप्रीम सुंदर ने इससे इनकार किया है। उनका कहना है, “डायरेक्टर रियल फाइट सीन चाहते थे। यह सीन किसी से भी कॉपी नहीं किया गया है। कोरियन फिल्मों में भी ऐसे सीन दिखाए जाते हैं, लेकिन इसकी तुलना करना या फिर कॉपी करने की बात कहना सही नहीं है।”

रणबीर कपूर, बॉबी देओलअनिल कपूर और रश्मिका मंदाना से सजी ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।