Singham Again: ‘जख्मी शेर’ बनकर तबाही मचाने आए अजय देवगन, सिंघम अगेन’ से एक्टर का फर्स्ट लुक आया सामने

Ajay Devgn First Look from Singham Again: बॉलीवुड की फेमस एक्शन फ्रेंजाइजी ‘सिंघम’ के तीसरे इन्सटॉलमेंट के साथ रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जल्द ही हाजिर होने वाले हैं। फिल्म से कई एक्टर्स के लुक सामने आ चुके हैं और अब मेकर्स ने उस एक्टर के लुक को भी शेयर कर दिया है, जिसे देखने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। ‘सिंघम अगेन’ से अजय देवगन (Ajay Devgn) का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

‘सिंघम अगेन’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक रिवील

सिंघम‘ रोहित शेट्टी की कॉप फ्रेंचाइजी फिल्म है। पिछले दो पार्ट्स की तरह इस पार्ट के भी मेन एक्टर अजय देवगन होंगे। वहीं, करीना कपूर एक बार फिर अवनी बाजीराव सिंघम बनकर लोगों को एंटरटेन करती नजर आएंगी। इनके अलावा कई और एक्टर्स फिल्म का हिस्सा होंगे, जिनके लुक पहले ही रिवील किए जा चुके हैं। अब मेकर्स ने फैंस को मोस्ट अवेटेड एक्टर अजय देवगन का लुक भी दिखा दिया है।

रोहित शेट्टी ने एक्टर के लुक को शेयर करते हुए लिखा, ”शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही! सबके फेवरेट कॉप बाजीराव सिंघम हाजिर हैं!…

फैंस ने अजय देवगन के लुक को काफी पसंद किया है। उन्होंने कहा है कि वह फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

‘सिंघम अगेन’ स्टारकास्ट

रोहित शेट्टी ने इस कॉप यूनिवर्स में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ को भी जोड़ा है। बीते दिनों सभी स्टार्स के पोस्टर रिलीज किए गए थे। ‘सिंघम अगेन’ की रिलीज डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन ऐसी चर्चा है कि इसे 15 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है, तो फिल्म अल्लु अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ से क्लैश करेगी।