Ira Khan Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत, मंगेतर संग दिए कोजी पोज

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार आमिर खान की बेटी आयरा खान इन दिनों शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में ‘दंगल’ (Dangal) फिल्म एक्टर आमिर ने आयरा की वेडिंग डेट का खुलासा किया है। तब से लेकर आए दिन आयरा और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे की शादी को लेकर चर्चा का बाजार काफी गर्म है इस बीच आयरा और नुपुर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान की है।

आयरा खान के प्री वेडिंग फंक्शन की हुई शुरुआत

लंबे समय से आयरा खान और नुपुर शिखरे एक दूसरे के साथ हैं। काफी वक्त तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और बीते साल नवंबर में आयरा और नुपुर ने सगाई रचा ली। ऐसे में अब हर कोई इन दोनों की शादी का इंतजार कर रहा है। इस बीच आयरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

ये फोटो आयरा और उनके मंगेतर नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान की हैं, जिनमें ये दोनों एक साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि आयरा ने मराठी ट्रेडिशनल लुक अपनाया है, जबकि नुपुर येलो कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं।

इन फोटो में आयरा अपने होने वाले पति के साथ कोजी पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। आलम ये है कि आयारा खान और नुपुर शिखरे की ये रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि आयरा खान की इस प्री वेडिंग सेरेमनी में दोनों फैमिली एक साथ मौजूद रही।

जानिए कब होगी आयरा की शादी

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने बेटी आयरा खान की वेडिंग डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया था। आमिर के अनुसार अगले साल जनवरी के महीने की शुरुआत में आयरा और उनके मंगेतर नुपुर शिखरे शादी रचाएंगे। 8 से लेकर 9 जनवरी तक इस कपल के वेडिंग फंक्शन जारी होंगे, जोकि उदयपुर में आयोजित किए जाएंगे। बता दें कि शादी से पहले आयरा और नुपुर कोर्ट मैरिज करेंगे।