केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की कार से टकराई बाइक, 1 व्यक्ति की मौत, तीन घायल

मध्यप्रदेश।  केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से जुडी बड़ी खबर सामने आ रही है. केंद्रीय मंत्री की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. मंत्री पटेल की कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है. इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. हादसा उस समय हुआ जब प्रह्लाद पटेल छिंदवाड़ा से नरसिंहपुर वापस लौट रहे थे.

हादसे के कुछ देर बाद प्रहलाद पटेल दूसरे वाहन से नरसिंहपुर चले गए। अमरवाड़ा क्षेत्र के भुला गांव निवासी निरंजन चंद्रवंशी (35) निजी हायर सेकंडरी स्कूल में शिक्षक थे। वह शाम को करीब चार बजे स्कूल से लौट रहे थे। बाइक पर बेटा निखिल (7), संस्कार (10) और जतिन (17) भी सवार थे। सामने से आ रही केंद्रीय मंत्री की कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। केंद्रीय मंत्री ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां डाक्टरों ने निरंजन को मृत घोषित कर दिया। जतिन और निखिल के सिर में गंभीर चोट आई है। पटेल के जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। प्रहलाद पटेल भाजपा के स्टार प्रचारक हैं और वह यहां पदयात्रा करने आए हुए थे।

जानकारी अनुसार प्रहलाद पटेल छिंदवाडा में रोड शो के बाद नरसिंहपुर लौट रहे थे। इसी दौरान अमरवाड़ा से सींगोड़ी बाइपास पर खाकरा चौरई के पास काफिले में शामिल उनकी कार एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गई। गलत दिशा से एक मोटर साइकिल चालक आ गया था, जिसे बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ जिसमें केंद्रीय मंत्री की गाड़ी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के मीडिया सलाहकार नितिन त्रिपाठी सहित बाइक सवार दो लोग भी घायल हो गए। प्रहलाद पटेल को मामूली खरोंच आई है और वे सुरक्षित बताए जा रहे हैं।