दसवीं की छात्रा से 11 लोगों ने किया गैंगेरेप

दुमका।  दुमका में एक किशोरी से 11 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले के खुलासे के बाद हर कोई दहशत में है। किशोरी 25 सितंबर को सीएसपी केंद्र से पैसा निकालने गई थी। इस दौरान आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के 40 दिन के बाद किशोरी सामने आई। शनिवार शाम को किशोरी ने हिम्मत कर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर तीन नामजद और आठ आदिवासी युवकों के खिलाफ एफआईआर लिखी है।

पीड़िता ने बताया कि वह 25 सितंबर को छात्रवृत्ति के रुपये लेने के लिए सीएसपी केंद्र (दुमका) गई थी। वह रुपये लेकर घर लौट रही थी, तभी रेलवे स्टेशन-मुखराली रोड पर दो बाइक सवार युवक आए। उन्होंने मुझे जबरन बाइक पर बैठा लिया। उसके बाद एक घर में ले गए, वहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया। दोनों युवकों ने फोन कर दो और साथियों को बुला लिया। सभी ने दुष्कर्म मेरे साथ गलत काम किया। उसके बाद मुझे पहाड़ के पास जंगल में ले गए। उन्होंने वहां फोन कर चार साथियों को और बुला लिया। फिर मेरे साथ सभी ने उसके साथ गलत काम किया।

गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा- छात्रा

छात्रा ने बताया कि देर शाम तक मेरी हालत गंभीर हो गई थी। मुझसे चला नहीं जा रहा था। मुझे आरोपित निर्वस्त्र कर बाइक से सड़क किनारे छोड़ गए। मुझे दूसरे दिन होश आया, तब जाकर घर पहुंच पाई। मैं काफी डर गई थी, जिस वजह मैं घरवालों को कुछ नहीं बता पाया। मां-बाप ने काफी पूछा तो शनिवार को आपबीती सुनाई।