Social Media Viral Video : पंडितजी की आरती की थाल से लोगों के कपड़ों में लग गई आग, देखकर घबरा गए लोग

आज हम आपको जिस आरती का वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. पंडितजी तो आरती करते करते इतने भावुक हो गए कि चार लोगों को ही भगवान के पास पहुंचाने की तैयारी में जुट गए.

सोशल मीडिया पर तेजी से एक दुर्गा पूजा पंडाल की आरती का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें पंडितजी बड़ी सी आरती की थाल सजा कर भगवान की पूजा कर रहे थे. लेकि आरती करने का स्टाइल बाकी लोगों के लिए खतरनाक साबित हो गया. पंडितजी की आरती की थाल से पीछे खड़े लोगों के कपड़ों में आग लग गई. कई लोग पंडितजी को संभालने के लिए आगे आए. लेकिन वो तो अपनी ही धून में आरती किये जा रहे थे.

जैसे ही आरती शुरू हुई, पंडितजी अपनी धून में लीन हो गए. उन्होंने जोर जोर से आरती की थाल को घुमाना शुरू किया. एक ऐसा वक्त भी आया जब आरती से निकली आग से जलकर पीछे खड़े लोगों के कपड़ों में भी आग लग गई. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि आरती ऐसे करनी चाहिए कि चार लोग जल जाएं. इस मजेदार वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. ये आरती कहां की जा रही थी इसकी जानकारी वीडियो में नहीं दी गई. लेकिन लोग इस पंडितजी की हरकत देख हैरान हैं.

https://www.instagram.com/reel/CykQkctoMLD/?utm_source=ig_web_copy_link