Shilpa Shetty को जब राज कुंद्रा ने बताया अपनी फिल्‍म का आइड‍िया, एक्ट्रेस ने फेंक कर मारी थी पति को चप्‍पल

 Raj Kundra And Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पिछले कई सालों से फिल्मी पर्दे पर राज कर रही हैं। अब उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। राज कुंद्रा (Raj Kundra) अब अपनी बायोपिक यूटी 69 (UT 69) लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर कल रिलीज हुआ है।

बता दें, साल 2021 में राज पर अश्लील फिल्मों को बनाने के आरोप लगा था, जिसके बाद वह करीब तीन महीने तक जेल में रहे थे।  इस फिल्म के जरिए राज अपने ऊपर लगे आरोपों साफ करते नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज के लिए मुंबई में खास इवेंट रखा गया था। जहां राज ने पूरे दो साल बाद मीडिया के सामने अपना चेहरा दिखाया और खुलकर बात भी की।

शिल्पा ने मारी थी राज को चप्पल

यूटी 69 (UT 69) के ट्रेलर इवेंट में राज ने मीडिया के सभी सवालों का खुलकर जवाब द‍िया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि जब पहली बार उन्होंने अपनी इस फिल्म को लेकर शिल्पा से बात की थी तो उनकी वाइफ का रिएक्शन कैसा था। राज कुंद्रा ने News18 को बताया, ‘थी। मैंने शिल्पा को बताया कि एक स्‍क्रिप्‍ट है और मैं जवाब का इंतजार करने लगा।

उस वक्त मैं उससे दूर खड़ा था क्योंकि, उसके पास जाने की हिम्मत नहीं थी। मैंने जैसे ही दूसरी तरफ मुंह घुमाया तो एक चप्पल आकर मेरे मुंह पर लगी। तब मुझे एक पल को लगा था कि ये फिल्म नहीं बनेगी। हालांकि, बाद  मैं मैंने अपने डायरेक्टर शहनवाज को बुलाया और उसे कहा कि वो शिल्पा से बात करें उसे समझाए क्योंकि मैं नहीं समझा पाया था

पति को लेकर शिल्पा ने पूछा था ‘ये एक्‍ट‍िंग कर लेगा’

जब मेरे डायरेक्टर ने शिल्पा को इस बारे बताया तब जाकर उसे समझ आया। ये सब समझने के बाद शिल्पा का जवाब था कि ये एक्‍ट‍िंग कर लेगा? तब मैंने कहा, हां-हां मैं मैथर्ड एक्‍ट‍िंग करके आया हूं, जेल से सब सीखकर आया हूं, कर लूंगा। तब जाकर वो मान गई। तब उसे समझ आया कि ये एक मानवीय स्‍टोरी है तो उसने मेरा सपोर्ट क‍िया।

3 नवंबर को रिलीज होगी

यूटी 69 के ट्रेलर में राज की जिंदगी के उस मोड़ का दिखाया है, जिसने उन्हें हीरो से जीरो पर लाकर खड़ा कर दिया था। इस ट्रेलर में उनकी जेल वाली जिंदगी को दिखाया है। जेल के लोग राज को ‘एडल्ट फिल्मों का किंग’ कहकर बुलाते थे। इसके अलावा ने जेल में कैसे राज की जिंदगी बदली थी और किन-किन परेशानियों का सामना किया था इसे भी बड़ी बारिकों से दिखाया गया है। ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी।