ऋतिक रोशन ने 5 हफ्ते में बनाए सिक्स पैक एब्स, ऋतिक रोशन ने बताया- कितनी मुश्किल रही फिटनेस जर्नी

Hrithik Roshan Latest Photos: ऋतिक रोशन को यूं ही ‘ग्रीक गॉड ऑफ बॉलीवुड’ नहीं कहा जाता है। 49 साल की उम्र में ऋतिक की चार्मिंग पर्सनैलिटी यंग सितारों को भी मात देती है। दुनिया के सबसे हैंडसम स्टार्स में से एक ऋतिक रोशन की लेटेस्ट तस्वीरें देख उनके चाहने वाले तो हैरान रह गए हैं। मात्र 5 हफ्ते में ऋतिक ने सॉलिड बॉडी बनाई है।

ऋतिक रोशन ने बनाई धांसू बॉडी

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक महीने पुरानी और नई फोटोज के बने कई कोलाज शेयर किए हैं। पहले कोलाज में ऋतिक की फोटो 31 अगस्त की है, जिसमें वह थोड़े मोटे दिख रहे हैं, जबकि दूसरी साइड की फोटो 7 अक्टूबर की है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। दूसरे कोलाज में एक साइड 28 अगस्त की फोटो है तो दूसरी साइड 7 अक्टूबर की।

Hrithik Roshan

तीसरे कोलाज में एक साइड 25 अगस्त की फोटो है, जिसमें ऋतिक स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं, वहीं दूसरी साइड की फोटो में एक बार फिर मिरर के सामने ऋतिक सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। ये तस्वीर 4 अक्टूबर की है। तस्वीरों के साथ ऋतिक ने ये भी बताया है कि इस फिटनेस जर्नी में उनका मेंटर कौन था। क्रिस गेथिन (Kris Gethin) ने पांच हफ्ते में उन्हें इतनी सॉलिड बॉडी बनाने में मदद की है।

5 हफ्ते में ऋतिक रोशन ने बनाए सिक्स पैक एब्स

तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने अपनी फिटनेस जर्नी भी शेयर की है। कैप्शन में ‘वॉर’ एक्टर ने कहा, “5 हफ्ते, शुरू से आखिर तक। वेकेशन के बाद से शूट के बाद तक। घुटनों, पीठ, टखनों, कंधों, रीढ़ और दिमाग को धन्यवाद। आप लोगों को अच्छी लड़ाई पसंद है। मैं आप सभी को प्यार करता हूं। अब समय आराम करने, स्वस्थ रहने और एक बेहतर बैलेंस को खोजने का समय आ गया है।”

ऋतिक रोशन ने आगे कहा, “सबसे मुश्किल पार्ट था- दूसरी महत्वपूर्ण चीजों, अपने पसंदीदा लोगों, दोस्तों, सोशल इवेंट्स, स्कूल पीटीएम और दूसरे कामों को मना करना था। दूसरा मुश्किल पार्ट था- रात को 9 बजे से पहले सोना था। सबसे आसान था- एक ऐसा पार्टनर होना जो विचारों और कार्यों में समान विचारधारा वाला हो। धन्यवाद सबा। सबसे अच्छा पार्ट- मिस्टर क्रिस गेथिन जैसे मेंटर का होना, जिन्हें कोई भी आंख बंध करके फॉलो कर सकता है। उस एक्सपर्टीज के लिए धन्यवाद मिस्टर गेथिन।”

ऋतिक रोशन की बॉडी देख गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कमेंट कर लिखा, “और आखिरकार बन गया। रिकॉर्ड टाइम ऐसी चीज को अचीव करना जो नामुमकिन थी। आपका लचीलापन अवास्तविक है रो (ऋतिक)।” सबा के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी उनकी तारीफ की और फैंस भी एक्टर की बॉडी देख फिदा हो गए हैं।