बड़े भाई के लिए गुंडे बुलाया, 4 लोग मारपीट में घायल  

कोरबा। कोरबा में संपत्ति विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. आरोपियों ने मारपीट के दौरान हथियार और चाकू का भी इस्तेमाल किया था. पीड़ित परिवार अस्पताल में भर्ती है. वहीं, पुलिस ने मामले में बलवा का अपराध दर्ज किया है. पूरे केस में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

दरअसल, ये पूरा मामला जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले दो भाईयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों सुतर्रा में रहते थे. हालांकि कुछ समय पहले बड़े भाई संतोष कटघोरा क्षेत्र के अंबिकापुर रोड स्थित अपने निवास में रहने लगे. लेकिन छोटा भाई सुतर्रा में ही रहता था. बड़े भाई के घर के पास उनकी दो दुकानें भी है. पीड़ित संतोष जायसवाल का आरोप है कि उसका छोटा भाई उसका घर और दुकान हड़पना चाहता है. इसी नीयत से उसने रविवार को घर में घुसकर कुछ गुंडों के साथ पूरे परिवार के साथ मारपीट की है.

मारपीट के दौरान संतोष, उसके जुड़वा बेटे, बेटी और पत्नी को गंभीर चोटें आई है. मारपीट के बाद परिवार के सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं. पीड़ित संतोष का आरोप है कि उसके छोटे भाई रामप्रताप जायसवाल ने गुंडों का सहारा लिया है. सभी गुंडों के पास कई तरह के हथियार थे. परिवार के सभी सदस्यों को बेरहमी से गुंडों ने पीटा. पीड़ित परिवार ने सोमवार को इसकी सूचना कटघोरा पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में सभी सामान बिखरे पड़े थे. पुलिस ने आस-पास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की है. पुलिस ने मामले में जांच जारी रखी है. वहीं, पीड़ित परिवार का अस्पताल में इलाज चल रहा है.