मैं लोकसभा चुनाव लड़ने को तैयार, टिकट कटने की अटकलों के बीच जन्मदिन पर बोलीं हेमा…

मथुरा। सांसद हेमामालिनी ने सोमवार को कहा कि मैं पूरी तरह फिट हूं और लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हूं। कान्हा की नगरी से मेरा अटूट रिश्ता है क्योंकि मैं भगवान श्रीकृष्ण की भक्त हूं। उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव लड़ाने को लेकर पार्टी नेतृत्व को निर्णय लेना है।

हेमामालिनी 75 वर्ष की हो गईं

सोमवार को सांसद हेमामालिनी 75 वर्ष की हो गईं। 16 अक्टूबर 1948 को जन्मीं फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी मुंबई स्थित आवास पर अपना जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने कहा कि आज अपने लोगों के बीच मुंबई में जन्मदिन मना रही हूं। 75 वर्ष की उम्र होने पर इस बार पार्टी नेतृत्व द्वारा उन्हें चुनाव लड़ाने पर संशय है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह फिट हूं।

कहा, ब्रजवासियों के प्यार से दो बार की सांसद हूं

मथुरा से चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मुझे चुनाव लड़ाने को लेकर पार्टी नेतृत्व को निर्णय करना है। सांसद ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैं दो बार से मथुरा से सांसद हूं। मेरा भगवान श्रीकृष्ण से अटूट नाता है। मैं सांसद रहूं या न रहूं, ब्रज की सेवा तो हमेशा करती रहूंगी।

हेमामालिनी ने कहा कि जब सांसद बनी थी, तब यहां की हालत काफी खराब थी। धीरे-धीरे योजनाएं बनाकर उसे ठीक किया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल चुनाव की चर्चाओं से दूर आज अपना जन्मदिन मना रही हूं। पिछले दिनों सांसद ने अपने जन्मदिन से पूर्व वृंदावन में 75 वर्ष की उम्र होने पर एक कार्यक्रम आयोजित कर संतों का आशीर्वाद लिया था।