Tiger Shroff: लग्जरी गाड़ी छोड़ स्केट्स से घूमते दिखे टाइगर श्रॉफ, आधे कपड़ों में मुंबई के मौसम का लिया मजा

टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री का वर्सटाइल एक्टर माना जाता है। अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने ये साबित किया है कि डांसिंग और एक्शन सीन में उनका कोई सानी नहीं है। हर मूवी में टाइगर ने एक्शन का अलग डोज दिया है। अपकमिंग फिल्म ‘गणपत: ए हीरो इज बॉर्न’ में भी वह कुछ ऐसा ही करते दिखेंगे।

‘गणपत’ के प्रमोशन में जुटे टाइगर

टाइगर श्रॉफ की ये मूवी बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस एक बार फिर उनका धांसू और दमदार अवतार देखने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। बहरहाल, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिस फैंस ने पसंद किया है।

वहीं, मूवी के सॉन्ग्स भी एक वजह हैं जिससे फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बना हुआ है। टाइगर फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में उन्होंने एक अनोखे स्टाइल में अपनी अपकमिंग मूवी को प्रमोट किया।

स्केटिंग करते दिखे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ को मल्टी टैलेंटेड कहना गलत नहीं होगा। इन दिनों वह मुंबई की सड़कों पर स्केटिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। कुछ दिन पहले टाइगर ने स्केटिंग करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसके बैकग्राउंड में ‘गणपत’ का गाना बज रहा था। अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया, लेकिन अलग अंदाज में। इस बार टाइगर बिना शर्ट के चुभती जलती गर्मी में स्केट्स करने निकल पड़े। इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया।

कब रिलीज हो रही ‘गणपत

वासु भगनानी के डायरेक्शन में बनी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की ये फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। मूवी दिव्या खोसला कुमार की ‘यारियां 2’ से क्लैश करेगी।