AUS vs SL: ‘अब हर मैच फाइनल’…श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले Pat Cummins का बड़ा बयान, खिलाड़ियों में भरा जोश

वर्ल्ड कप 2023 में निराशाजन शुरुआत के बाद पैट कमिंस ने टीम को सचेत किया है। श्रीलंक के खिलाफ मैच से पहले पैट कमिंस ने कहा कि अब टीम हर मैच फाइनल की तरह खेला जाएगा। साथ ही टीम के हर खिलाड़ी से हर अपना बेस्ट प्रदर्शन करने को कहा। गौरतलब हो कि वर्ल्ड कप 2023 में हार से शुरुआत की है। पहले मैच में मेजबान भारत ने धूल चटाई। उसके बाद 12 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका ने 134 रन से हराया। इन दो हार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हताश हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच श्रीलंका से है। इससे पहले पैट कमिंस ने टीम को सचेत कर दिया है।

‘अब है मौका’

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पैट कमिंस ने कहा, “अब मौका यह है कि हमारे पास कुछ ऐसी टीमें हैं जिनके खिलाफ हम काफी समय से नहीं खेले हैं और हमें काफी सफलता मिली है और जब हम वहां जाएंगे तो वास्तव में आश्वस्त रहेंगे।”

रिजल्ट बदलने को बेताब

कमिंस ने आगे कहा, “बिल्कुल भी आदर्श शुरुआत नहीं है। हर कोई इसे पलटने के लिए बेताब है। हम स्पष्ट रूप से 0-2 से पीछे हैं, इसलिए हमें जीतना शुरू करना होगा और तेजी से जीतना शुरू करना होगा। हर खेल अब लगभग फाइनल जैसा हो गया है। आपको करना होगा उन सभी को जीतें।”

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब

बता दें कि वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के इतिहास में ऑस्ट्रेलिया सबसे सफल टीमों में से एक है। ऑस्ट्रेलिया ने पांच बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। हालांकि, इस बार टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है। वह दो मैच लगातार हार चुकी है।