NEET की तैयारी कर रही छात्रा से 7 बार रेप, हॉस्टल मालिक ने आरोपी से शादी का दबाव बनाया, अरेस्ट

राजस्थान के कोटा में कोचिंग कर रही NEET की छात्रा से बार-बार रेप का मामला सामने आया है. छात्रा सिर्फ 15 साल की है. घटना का आरोपी हॉस्टल के मेस में खाना बनाने वाला लड़का है.

लड़का खाना देने छात्रा के रूम में जाता था. थोड़ी सी जान-पहचान के बाद घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता के अनुसार, जब उसने हॉस्टल के मालिक से मदद मांगी तो उसने आरोपी से शादी करने की सलाह दी. इस मामले में आरोपी और हॉस्टल के मालिक को अरेस्ट कर लिया गया है.

कोटा शहर के पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि लड़की बिहार की रहने वाली है और अपनी बहन के साथ यहां छात्रावास में रह रही थी. छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि खाना लाने वाले लड़के ने बार-बार उसका बलात्कार किया जबकि छात्रावास के मालिक से इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताने की धमकी दी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि लड़का खाना देने के लिए उसके कमरे में आता था और दोनों में परिचय हो गया था. जान-पहचान का फायदा उठाकर फरवरी में लड़के ने उसे शराब पीने का लालच दिया और जब वह नशे में हो गई तो उसके साथ बलात्कार किया.

उसने इस घटना की वीडियो बना ली थी. इस बात से रूठी पत्नी रेल की पटरियों पर लेटी, मनाने में जुटा था पति; ट्रेन आई और… पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद लड़के ने ब्लैकमेल कर छह से सात बार उसका बलात्कार किया. जब पीड़िता मदद के लिए हॉस्टल मालिक के पास पहुंची, तो उसने पहले उसे टिफिन पहुंचाने वाले लड़के से शादी करने के लिए मनाने की कोशिश की. जब उसने इनकार कर दिया, तो हॉस्टल के मालिक ने पीड़िता को चेतावनी दी कि उसके किसी भी कदम से उसके घरवालों के सामने मामला खुल जाएगा और उनकी ”बदनामी” हो जाएगी. पुलिस ने लड़के और मालिक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया.