शर्मनाक करतूत : 13 साल के बच्चे ने क्लास की लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो बनाकर कर दी वायरल, फिर जो हुआ…

चंडीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर अपनी ही क्लास की स्टूडेंट्स की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में एक 13 साल के स्टूडेंट को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी छात्र को सेक्टर-11 थाना पुलिस जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह सेक्टर-25 भेज दिया गया है।

आपत्तिजनक फोटोज किया गया था अपलोड

बता दें कि एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली स्टूडेंट्स की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड होने का मामला सामने आया था, जिसे लेकर कुछ दिन पहले स्कूल की कुछ स्टूडेंट्स के पेरेंट्स ने पुलिस को शिकायत दी थी। उनका आरोप था कि स्कूल की ऑफिशियल वेबसाइट से उनकी बच्चियों की फोटो डाउनलोड कर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के द्वारा फोटो को उन बच्चियों की आपत्तिजनक फोटोज बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया है।

बच्चे के पास से मोबाइल किया गया बरामद

इस घटना को लेकर पहले तो पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज किया था। लेकिन जांच के दौरान पुलिस ने 13 साल के बच्चे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बच्चे के पास से वह मोबाइल भी बरामद लिया है, जिससे उसने ये छेड़छाड़ की थी। इसके बाद पुलिस ने यह सोशल मीडिया अकाउंट ही डिलीट कर दिया है, जिस पर स्टूडेंट्स की फोटो डाली गई थी।

SSP यूटी कंवरदीप कौर ने बताया कि हमने इस मामले में 13 साल के बच्चे को गिरफ्तार किया है। उसने अपनी ही क्लास की स्टूडेंट्स की तस्वीरें वायरल की थीं। इसके बाद उसका सोशल मीडिया अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया है, साथ ही मोबाइल को फोरेंसिक जांच और पुराना डाटा रिकवर करने के लिए सीएफएसएल लैब भेजा गया है।