World Cup : 8 अक्टूबर की शाम को यादगार बनाने चेन्नई पहुंची भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम, कूल अंदाज में दिखे Kohli

8 अक्टूबर की शाम को यादगार बनाने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम चेन्नई पहुंच चुकी हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में रोहित की पलटन को अपने अभियान का आगाज कंगारू टीम के खिलाफ ही करना है। हाल ही में दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी एक-दूसरे से भिड़ी थी, जहां भारतीय टीम ने 2-1 से बाजी मारी थी।

चेन्नई पहुंची दोनों टीमें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का अपना पहला मैच खेलने के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम चेन्नई पहुंच चुकी है। एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय खिलाड़ी चेन्नई के एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट कोहली बेहद कूल अंदाज में बस की तरफ चलकर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट के अलावा वीडियो में हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी समेत बाकी खिलाड़ी भी दिख रहे हैं। वहीं, कंगारू टीम ने भी चेन्नई में कदम रख दिया है।

https://x.com/ANI/status/1709476026513064305?s=20

8 अक्टूबर को होगी भिड़ंत

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की भिड़ंत ऑस्ट्रेलिया के साथ 8 अक्टूबर को होनी है। दोनों टीमें इसी मैच के साथ विश्व कप में अपने अभियान का भी आगाज करेंगी। वॉर्मअप मैच में कंगारू टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। पैट कमिंस की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान टीम को हार का स्वाद चखाया। बल्लेबाजी में ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली।

टीम इंडिया के नाम रही थी वनडे सीरीज

विश्व कप के आगाज से ठीक पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई थी। टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कंगारू टीम को पहले दो मैचों में धूल चटाते हुए सीरीज को अपने नाम किया था। हालांकि, आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दमदार खेल दिखाते हुए जीत दर्ज की थी।