Plane Crash Breaking : क्रैश हुआ प्लेन, रिपब्लकिन पार्टी के सांसद और उनकी पत्नी समेत 4 की मौत

अमेरिकी राज्य यूटा (America Utah) में एक विमान दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. मीडिया एजेंसी शिन्हुआ (Xinhua News Agency) ने ग्रैंड काउंटी शेरिफ कार्यालय के हवाले से बताया है कि रविवार (1 अक्टूबर) की रात कैन्यनलैंड्स एयरपोर्ट से उड़ान भरने के तुरंत बाद एक छोटा विमान यूटा के सुदूर इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

शेरिफ कार्यालय ने अपने फेसबुक पेज पर लिखे गए पोस्ट में बताया है, “दुख से साथ बताना पड़ रहा है कि विमान के पायलट, नॉर्थ डकोटा राज्य के सीनेटर डग लार्सन, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चों की दुर्घटना में मौत हो गई.”

यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) ने एक बयान जारी कर कहा है कि सिंगल इंजन पाइपर पीए-28 रविवार रात करीब 8:20 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया. वहीं, नॉर्थ डकोटा के गवर्नर डग बर्गम ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने सोमवार को एक बयान में कहा कि वह सीनेटर डग लार्सन, उनकी पत्नी एमी और उनके दो छोटे बच्चों की हृदयविदारक क्षति से बहुत दुखी हैं.

अमेरिका के यूटा (Utah Plane Crash) में हुए इस विमान दुर्घटना की यूएस फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन और यूएस नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड (NTSB) जांच करेंगे. यह जांच एनटीएसबी के निर्देशन में की जाएगी.