BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 126 रुपये के खर्च में पूरे साल करें जितनी मर्जी बातें, नहीं कटेगा फोन

BSNL: क्या आप भी BSNL के ग्राहक हैं और अपने लिए सालाना रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited – BSNL) के पास कई सालाना प्लान है जिसमें एक बार रिचार्ज करके आप पूरे साल के लिए फ्री हो सकते हैं।

बीएसएनएल का सबसे सस्ता सालाना प्लान 1,515 रुपये का है। अगर इस सालाना प्लान की मंथली कॉस्ट देखें तो वो सिर्फ126 रुपये आती है।

BSNL का 1,515 रुपये का सालाना रिचार्ज प्लान

BSNL के 1515 रुपये वाले प्लान की वैलिडटी 12 महीने की है। यानी, एक बार रिचार्ज कराके पूरे साल की छुट्टी हो जाएगी। आप हर महीने के रिचार्ज से बच जाएंगे। इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2GB डेटा मिलता है। यानी, पूरे साल ग्राहकों को करीब 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। बीएसएनएल के इस प्लान की खासियत इसका डेटा और लंबी वैलिडिटी है।

1 साल की वैलिडिटी के साथ मिलते हैं ये फायदे

ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। साथ रोजाना 100 SMS मुफ्त मिलते हैं। BSNL हाई इंटरनेट स्पीड डेटा खत्म होने के बाद भी 40Kbps की स्पीड मिलेगी। ये बीएसएनएल के सालाना सबसे सस्ते प्लान की गिनती में शामिल है। हालांकि, इसमें OTT का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

BSNL के इस प्लान का हर महीने का खर्च

अगर 1,515 रुपये के बीएसएनएल के सालाना प्लान का मंथली खर्च देखें तो वह सिर्फ 126 रुपये आता है। 126 रुपये के मंथली खर्च में ग्राहकों को 12 महीने अनलिमिटेड कॉल, मुफ्त SMS और 720GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। ये बीएसएनएल ग्राहकों के लिए वैल्यू फॉर मनी हिट प्लान है।