OMG! बीवी ने थमाई ऐसी राशन की लिस्ट, देखकर चकराया पति का माथा…सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल

अगर आप भी अपने पति की लापरवाहियों से तंग आ गई हैं तो आप इस महिला का तरीका अपना सकती हैं. सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा अपने पति को दिए गए राशन की लिस्ट वायरल हो रही है. पति लिखे गए सामान में कोई गलती ना करे, इसके लिए महिला ने ख़ास तरीका अपनाया. उसने लिस्ट को इतनी बारीकी से लिखा था कि किसी को भी हंसी आ जाए. लिस्ट में सब्जियों से लेकर डोसा बैटर तक मेंशन था.

इतनी डिटेल में लिखा लिस्ट


पत्नी ने सब्जियों को बेहद डिटेल में मेंशन किया था. किस तरह के टमाटर चाहिए और कितनी मात्रा में चाहिए ये भी लिखा गया था. प्याज के लिए तो पत्नी ने बाकायदा ड्राइंग बनाकर समझाया था. मेथी में पत्ते कैसे और कितने लंबे होने चाहिए ये भी मेंशन किया गया था. आलू को भी ड्राइंग बनाकर समझाया था और भिंडी कैसे टूटेगी तब खरीदना है ये भी लिखा था. मिर्ची की ड्राइंग ने लोगों को सबसे ज्यादा हंसाया.

जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, ये वायरल हो गई. कई महिलाओं ने इसमें अपने पति को टैग किया. लोगों को महिला का ये तरीका काफी पसंद आया. इतनी डिटेल के बाद शायद ही कोई पति गलत सामान लाए. वहीं एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि बीवी ने नीचे जो दिल का साइन बनाया है उसे देखने के बाद पति सारे आइटम ख़ुशी से ले आएगा.