रुबीना दिलैक ने की प्रेग्नेंसी की घोषणा, ट्रिप से पति अभिनव शुक्ला संग साझा की नई तस्वीरें, कहा- जल्द करेंगे नन्हे यात्री का स्वागत

मुंबई: एक महीने से अधिक समय तक अटकलों के बाद आखिरकार टीवी स्टार रुबीना दिलैक ने शनिवार को अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने एक नौका पर अपने पति के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और अपनी प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा की। रुबीना दिलैक को काले रंग का को-ऑर्ड सेट पहने और अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीरों के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, “जब डेट करना शुरू किया तो वादा किया था कि दुनिया साथ में एक्सप्लोर करेंगे, फिर शादी हुई और अब हम एक परिवार के तौर पर ऐसा करेंगे। जल्द ही एक छोटे ट्रैवलर का स्वागत करने जा रहे हैं!” रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला और ससुराल वालों के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं।

इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अभिनेत्री दूसरे देश में चली गई क्योंकि वह अपनी प्रेग्नेंसी की यात्रा के हर पल को जीना चाहती थी और पैपराजी से दूर रहना चाहती थी। जैसे ही उन्होंने अपनी गर्भावस्था की आधिकारिक घोषणा की, फैंस कपल को बधाई देने के लिए एकत्र हुए और टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ आ गई। सृति झा, निया शर्मा, सनम जौहर, हिमाशी खुराना और अन्य हस्तियां भी जोड़े को शुभकामनाएं भेजती हैं।

पहले एक इंटरव्यू में बोलते हुए शुक्ला ने दिलैक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह छोटी बहू स्टार से गणपति के दौरान एक दोस्त के घर पर मिले थे और उनके प्यार में पड़ गए। शुक्ला ने यह भी बताया कि दिलैक ने साड़ी पहनी हुई थी, जिससे वह अन्य महिलाओं से अलग दिख रही थीं। दोनों दोस्त बन गए और जून 2018 तक एक-दूसरे को डेट करते रहे, जब उन्होंने शिमला में शादी कर ली।