Urfi Javed ने चेहरा छुपाकर पूरे बदन पर लपेटा नेट, वीडियो देख बंद कर लेंगे अपनी आंखें…

Urfi Javed Latest Look: अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करने वाली उर्फी जावेद हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर बार उर्फी का लुक देखकर लोगों के दिमाग के सारे तार हिल जाते हैं।

इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। उनका नया लुक सामने आया है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी सोच में पड़ जाएंगे। इस बार उर्फी अपने पूरे बदन पर ऊपर से नीचे तक जाली लपेटे नजर आ रही हैं। उनका ये लुक देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा।

लाल रंग के नेट को बदन पर लपेटे नजर आईं उर्फी


उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं, जिनमें वह लाल रंग का नेट अपने पूरे बदन पर लपेटे नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर का श्रग पहना है, जिसे उन्होंने बाद में उतार कर पोज दिया है। वहीं, वीडियो में उर्फी अपने मुंह पर रेड कलर का हैवी सीक्वेंस वर्क का मास्क लगाए और हाई हील्स पहन कर वॉक करती नजर आ रही हैं। इसे बाद की तस्वीरों में वह नेट पहने दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये रिवीलिंग अवतार देखकर हर कोई दंग है। उनका ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया है।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल


उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आप क्या कर रहे हैं?’ एक्ट्रेस के इस अनोखे लुक और सवाल पर यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा- ‘राज कुंद्रा से लिया है।’ एक ने मजाक करते हुए लिखा- ‘मैंने अपनी बालकनी में नेट लगाया था किसी ने चुरा लिया है।’ एक लिखता है- ‘मेरी सलाह है कि तुम ये मास्क हमेशा ही अपने मुंह पर यूज करो।’ ऐसे कई और कमेंट उर्फी के इस लुक पर आ रहे हैं।