Parineeti Raghav Wedding : इस दिन से शुरू होंगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी की रस्में, बारात की तारीख भी आई सामने, देखें वेडिंग कार्ड…

Parineeti Raghav Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. दोनों जब भी पब्लिक में स्पॉट होते तो उनसे ये सवाल जरूर पूछा जाता कि दोनों शादी कब कर रहे हैं.

अब इस सवाल का जवाब मिल गया है. दोनों इस महीने ही शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी का कार्ड सामने आया है, जिससे पता चलता है कि दोनों 24 सितंबर को शादी करेंगे. वहीं शादी की रस्में 23 सितंबर से शुरू होंगी.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई दिल्ली में हुई थी, जिसमें राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुए थे. वहीं अब कपल ने शादी के लिए उदयपुर को चुना है. उदयपुर के लीला पैलेस में दोनों की शादी होगी. शादी से जुड़ी तमाम डिटेल्स आप नीचे देख सकते हैं.

कब कब क्या क्या होगा?

23 सिंतबर को सुबह 10 बजे परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी होगी

24 सितंबर को दोपहर एक बजे ताज लेक पैलेस में राघव चड्ढा की सेहराबंदी होगी

दोपहर 2 बजे ताज लेक पैलेस से बारात निकलेगी

लीला पैलेस में 3:30 बजे जयमाला कार्यक्रम होगा

शाम 4 बजे फेरे होंगे और फिर साढ़े 6 बजे परिणीति चोपड़ा की विदाई होगी

24 की रात को ही साढ़े 8 बजे कोर्टयार्ड में एक रिसेप्शन भी रखा गया है

यहां जानें और भी डिटेल्स

23 सितंबर से रस्मों के साथ शादी के फंक्शन्स शुरू होंगे. 24 सितंबर को ताज लेक से राघव चड्ढा बारात लेकर निकलेंगे. 3 बजे जयमाला का कार्यक्रम होगा और फिर 4 बजे फेरे के साथ दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध जाएंगे. उसी दिन विदाई भी होगी. विदाई की टाइमिंग 6:30 बजे रखी गई है. उसके बाद उसी रात 8 बजे वहीं एक रिसेप्शन भी होगा.

सगाई कब हुई थी?

बता दें, दोनों को पैपराजी ने एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया था. उसके बाद से ही दोनों रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गए थे. इसी साल 13 मई को सगाई करके दोनों ने अपने रिश्ते पर महुर लगा दी थी. वहीं सगाई के लगभग चार महीने बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.