पांचवी बार पिता बनने जा रहे YouTuber Armaan Malik, बेटे को जन्म देने के कुछ महीनों बाद ही प्रेग्नेंट हुई पत्नी

 यूट्यूबर अरमान मलिक के फैंस के लिए गुड न्यूज है। 4 बच्चों के पिता बनने के बाद अरमान मलिक अब पांचवीं बार पिता बनने जा रहे हैं। यूट्यूबर की दूसरी वाइफ कृतिका ने हाल ही में अपने ब्लॉग में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। यूट्यूबर की वाइफ की दोबारा प्रेग्नेंसी की खबरें इस वजह से और ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि कृतिका ने महज 5 महीने पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था।

कृतिका दूसरी बार बनेंगी मां

अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका ने यूट्यूब पर अपने ब्लॉग में दोबारा प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। कृतिका के इस ऐलान के बाद ना केवल अरमान मलिक बल्कि उनकी पहली वाइफ पायल भी काफी खुश हैं। ये तीनों ब्लॉग में काफी खुश नजर आए। कृतिका ने 5 महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम अयान रखा।

5 महीने बाद दोबारा हुईं प्रेग्नेंट

कृतिका के इस अनाउंसमेंट से जहां अरमान और उनकी पहली वाइफ खुश हैं तो वहीं कई लोग इस खबर से शॉक्ड है। ऐसा इसलिए क्योंकि कृतिका ने महज 5 महीने पहले ही अयान को जन्म दिया है। ऐसे इतनी जल्दी दोबारा मां बनने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

पांचवी बार पिता बनने जा रहे YouTuber Armaan Malik

अरमान मलिक और उनकी दोनों वाइफ अपने ब्लॉग से तगड़ी कमाई करते हैं। अरमान मलिक इस गुड न्यूज के साथ ही पांचवीं बार पिता बनने जा रहे हैं।इससे पहले अरमान मलिक की और उनकी पहली वाइफ से एक बेटा है। उसके बाद अरमान मलिक की पहली और दूसरी वाइफ साथ में प्रेग्नेंट हुईं। पायल ने दूसरी बार जुड़वां बच्चों को जन्म दिया तो वहीं कृतिका ने बेटे को। वहीं अब कृतिका ने फिर से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।