Jawan: टाइगर श्रॉफ ने की ‘जवान’ की जमकर तारीफ, शाह रुख खान को लेकर सोशल मीडिया पर लिख डाली ये बात

Tiger Shroff On Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड फिल्म ‘जवान’ का जलवा इस समय हर तरफ छाया हुआ है। सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस पर तक शाह रुख खान की ये धमाकेदार मूवी जमकर धूम मचा रही है। आलम ये है कि रिलीज के पहले दो दिन में ताबड़तोड़ कमाई कर ‘जवान’ ने एक नया कीर्तिमान रच रहा है। इतना ही नहीं ‘जवान’ में शाह रुख खान की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस बीच ‘हीरोपंती’ फेम एक्टर टाइगर श्रॉफ ने शाह रुख की ‘जवान’ की प्रशंसा की है और किंग खान को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात लिख दी है।

टाइगर को पसंद आई ‘जवान’

फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर किसी के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज से पहले ही महेश बाबू और धर्मेंद्र जैसे कलाकारों ने शाह रुख खान की ‘जवान’ को सपोर्ट किया। इसके बाद साउथ सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एस एस राजामौली और बी टाउन एक्ट्रेस कंगना रनौट भी ‘जवान’ की तारीफ कर चुकी हैं।

इस बीच अब टाइगर श्रॉफ का नाम भी इन फिल्मी हस्तियों के साथ जुड़ रहा है। दरअसल शनिवार को सुबह टाइगर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ‘जवान’ को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। टाइगर ने लिखा है-”बार उठाया और तोड़ दिया बार, बधाई हो शाह रुख खान सर एक और ऐतिहासिक सफलता के लिए, इतना ही नहीं आपको ढे़र सारा प्यार।” इस तरह से टाइगर श्रॉफ ने शाह रुख खान और जवान की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ें है। मालूम हो कि शाह रुख की जवान एक मास एंटरटेनर मूवी है, जो आपको देखने पर यकीनन मजा देगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार कलाकारों में शुमार है। खासतौर पर फिटनेस को लेकर टाइगर का नाम काफी जाना जाता है। गौर करें टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्मों की तरफ तो, आने वाले समय में ये कलाकार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गणपत’ में नजर आएंगे। ‘गणपत’ में टाइगर की पहले को-स्टार कृति सेनन भी दिखाई देंगी।