C.G. BREAK : अधेड़ की बेरहमी में हत्या, गांव में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी…

जांजगीर-चांपा, 02 सितम्बर   जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम ढाबाडीह में बीती रात घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ की टांगी से हमला कर बेदर्दी से हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। मौके पर डॉग स्कवायड की टीम भी बुलाई गई थी। बहरहाल पुलिस मामले में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि ढाबाडीह निवासी श्रवण कुमार कुर्रे 50 वर्ष देर रात घर के बाहर सो रहा था। इसी दौरान किसी ने धारदार टांगी से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेदर्दी से की गई हत्या का अंदाज़ा दीवाल पर पड़े खून के छीटे से लगाया जा सकता है। बताया जाता है कि मृतक अपने परिवार के साथ बिलासपुर में काम करता था। वे रक्षाबंधन के लिए घर आया हुआ था। उसकी पत्नी अपने छोटे बेटे के साथ मायके विद्याडीह गई हुई थी।

जबकि उसका बड़ा बेटा दोस्त के साथ रहौद गया हुआ था। रात लगभग 3 बजे जब वह घर आया तो देखा की घर के बाहर उसके पिता की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना उसने गाँव के अन्य लोगों को दी। जिसके बाद यह खबर गाँव में आग की तरह फ़ैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है। इस दौरान मौके पर डॉग स्कवायड की टीम भी बुलाई गई थी। जिसकी निशानदेही पर जल्द ही हत्या का खुलासा हो पाएगा।