Shreyas Iyer की वापसी, Mohammad Shami हुए ड्रॉप, पाकिस्तान के खिलाफ इस Playing 11 के साथ उतरी है Team India

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महामुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस हाई-वोल्टेज मुकाबले के लिए जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हुई है। वहीं, श्रेयस अय्यर भी फिट होकर टीम में लौट आए हैं। हालांकि, मोहम्मद शमी को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

बुमराह-अय्यर की वापसी

एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ भारत संतुलित प्लेइंग इलेवन के साथ उतरा है। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, विकेटकीपर के तौर पर ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है। इंजरी से उबरने के बाद श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हुई है और वह नंबर चार की पोजीशन पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी लंबे समय बाद वनडे टीम में लौटे हैं।

शमी को नहीं मिली है जगह

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन को शामिल नहीं किया गया है। वहीं, अक्षर पटेल भी टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह का साथ मोहम्मद सिराज देते हुए नजर आएंगे। वहीं, शार्दुल ठाकुर को तीसरे फास्ट बॉलर के रूप में टीम में जगह दी गई है। स्पिन विभाग में कुलदीप यादव का साथ रवींद्र जडेजा देते हुए दिखाई देंगे।