Tamannaah Bhatia Video: बिकिनी में समंदर बीच पर तमन्ना भाटिया ने दिखाईं अदाएं, पहले नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

Tamannaah Bhatia Bikini Look Video: मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भला कौन नहीं जानता। अपनी कमाल की अदाकारी के लिए तमन्ना का नाम काफी फेमस है। आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं। हाल ही में तमन्ना भाटिया मालदीव में फुर्सत के पल बिताने के बाद वापस लौटी हैं। इस बीच मालदीव के एक लेटेस्ट वीडियो को तमन्ना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं।

तमन्ना भाटिया ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो

सोशल मीडिया पर तमन्ना भाटिया काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते अक्सर एक्ट्रेस के लेटेस्ट वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं। फैंस को भी तमन्ना के इन पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस बीच शनिवार को तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो को शेयर किया है।

अदाकारा का ये वीडियो उनके मालदीव में बिताए गए फुर्सत के पलों के दौरान का है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया अलग-अलग गॉर्जियस लुक में नजर आ रही हैं। समंदर किनारे बिकिनी और मोनोकिनी में एक्ट्रेस का ये दिलकश अंदाज आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वहीं वीडियो में आगे बढ़ने पर रेड कलर की मोनोकिनी में तमन्ना अपने कातिलाना हुस्न के जरिए हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इतना नहीं अदाकारा की कमसिन अदाएं इस वीडियो में चार चांद लगाने का काम कर रही हैं। इस वीडियो के जरिए तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली है, जिसके चलते एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

तमन्ना भाटिया की ‘जेलर’ हुई ब्लॉकबस्टर

हाल ही में तमन्ना भाटिया को रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ में देखा गया था। इस फिल्म में कामना के किरदार में अपनी कमाल की अदाकारी से एक्ट्रेस ने हर किसी का दिल जीता। आलम ये रहा कि तमन्ना की ‘जेलर’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई। बता दें कि रजनीकांत और तमन्ना भाटिया की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 328 करोड़ से ज्यादा का शानदार कारोबार किया।