Urvashi Rautela : 1 मिनट के 1 करोड़ लेती है उर्वशी रौतेला, मीडिया के सामने एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा 

‘मिस डीवा यूनिवर्स 2015’ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम अकसर किसी न किसी विवाद के चलते खबरों में बना रहता है। एक्ट्रेस कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वैसे ज्यादातर इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप की रूमर्स उर्वशी रौतेला को लाइमलाइट में रखती है। इन दोनों के बीच क्या चल रहा है ये तो पूरा देश जानना चाहता है। खैर अब एक नया मुद्दा सामने आ गया है। उर्वशी रौतेला की फीस को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

इस फिल्म से किया डेब्यू

बता दें, साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काम किया। कई आइटम नंबर्स और म्यूजिक वीडियो कर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई। साथ ही उन्होंने अपने लुक्स और अदाओं से सबको अपना दीवाना बना लिया। बेहद कम वक्त में अपनी मेहनत के बलबूते पर उर्वशी रौतेला ने सफलता का स्वाद चखा है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की फीस को लेकर एक बड़ा अपडेट है।

उर्वशी रौतेला बनी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उर्वशी रौतेला हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई है। अब बॉलीवुड में वो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं खबरें तो ये बताती हैं कि वो एक मिनट की परफॉरमेंस के लिए एक करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। सुनकर आपको भी झटका लगा होगा लेकिन अब इसपर खुद एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो अब खुद उर्वशी ने बताया है। लकिन उनका जवाब सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

1 मिनट के 1 करोड़ चार्ज करती हैं उर्वशी

सामने आए वीडियो में उर्वशी ने एक रिपोर्टर के फीस को लेकर किए गए सवाल का जवाब दिया। रिपोर्टर ने जब कहा कि आप सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं, क्योंकि आप एक मिनट के लिए एक करोड़ फीस चार्ज करती हैं। इसपर क्या सिनारिओ है। तो जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “उम्मीद है कि हर सेल्फ-मेड एक्टर या एक्ट्रेस को अपने जीवन में ये दिन देखने को मिलेगा।” अब एक्ट्रेस के इस जवाब ने ये साफ कर दिया है कि ये 1 करोड़ चार्ज करने की खबरें यूं ही हवा में नहीं उड़ रहीं। वहीं, अब उर्वशी के इस बयान के बाद सभी लोग चौंक गए हैं। किसी के लिए भी इस बात को हजम कर पाना आसान नहीं होगा।