Bigg Boss 17 के लिए अप्रोच हुईं TV की ‘राधा’, मल्लिका सिंह ने बताया- शो का हिस्सा बनेंगी या नहीं

Mallika Singh On Bigg Boss 17: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2‘ के हिट होने के बाद अब चर्चाओं में ‘बिग बॉस 17‘ (Bigg Boss 17) है। बिग बॉस के घर में इस बार कई नामी सितारों के बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि टीवी की राधा यानी मल्लिका सिंह (Mallika Singh) भी इस शो का हिस्सा बनेंगी।

क्या बिग बॉस 17 में जाएंगी मल्लिका सिंह?

मल्लिका सिंह को स्टार भारत के शो ‘राधाकृष्ण’ (RadhaKrishn) से पॉपुलैरिटी मिली। शो में वह राधा की भूमिका में नजर आई थीं। तब से लोग उन्हें राधा के नाम से ही जानते हैं। कुछ समय से खबर सामने आ रही थी कि मल्लिका कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बन सकती हैं। अब खुद मल्लिका ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस 17 पर मल्लिका सिंह ने लगाई ये मुहर

मल्लिका सिंह ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के शो के लिए अप्रोच किया गया, लेकिन उन्होंने ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया। इंडिया फोरम्स के साथ बातचीत में मल्लिका ने कहा-

“हां, मुझसे इस शो के लिए संपर्क किया गया है, लेकिन मैं ये नहीं कर रही हूं।”

बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट की लिस्ट

खबर है कि ‘बिग बॉस 17’ का घर ‘सिंगल वर्सेज कपल’ थीम पर बेस्ड होगा। यानी कि शो में एक तरफ कई कपल्स की एंट्री होगी तो दूसरी ओर सिंगल्स की। कहा जा रहा है कि मल्लिका सिंह के अलावा शफक नाज, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, अभिषेक मल्हान-जिया शंकर, सचिन मीना और सीमा हैदर, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, आवेज दरबार, अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारुकी जैसे सितारे ‘बिग बॉस 17’ के घर में लॉक हो सकते हैं।

कब से शुरू हो रहा बिग बॉस 17?

‘बिग बॉस’ के अपकमिंग सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले बताया जा रहा था कि शो सितंबर के आखिरी में शुरू होगा, लेकिन अब नई डेट सामने आई है। माना जा रहा है कि ‘बिग बॉस 17‘ 20 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू हो सकता है, लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से डेट का एलान नहीं किया गया है।