IFFM 2023 के आखिरी दिन ‘कैनेडी’ के लिए बजीं खूब तालियां, सनी लियोनी की ड्रेस पकड़ मस्ती करते दिखे अनुराग कश्यप

IFFM 2023: सनी लियोनी की फिल्म ‘कैनेडी’ अभी भले ही थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन ये दुनियाभर में जलवा बिखेर रही है। पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल में ‘कैनेडी’ का प्रीमियर हुआ और अब इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में ‘कैनेडी’ ने धमाल मचाया है।

कैनेडी के साथ आईएफएफ मेलबर्न का हुआ समापन

हाल ही में, सनी लियोनी और राहुल भट्ट की फिल्म ‘कैनेडी’ (Kennedy) के साथ आईएफएफ मेलबर्न का शानदार तरीके से समापन किया गया। आईएफएफ मेलबर्न में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ के लिए खूब तालियां बजीं। ‘कैनेडी’ के लिए बजीं तालियों की गड़गड़ाहट के साथ फिल्म फेस्टिवल का समापन हुआ।

राहुल और अनुराग के साथ सनी ने दिखाया जलवा

फिल्म फेस्टिवल के आखिरी समारोह में ‘कैनेडी’ स्टार ने अपनी खूबसूरती से आईएफएफ मेलबर्न के रेड कारपेट पर चार-चांद लगा दिये। सनी लियोनी ने को-स्टार राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ रेड कारपेट पर वॉक किया। एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें राहुल और अनुराग रेड कारपेट पर सनी की ड्रेस पकड़े हुए मस्ती करते दिख रहे हैं।

सनी लियोनी का रेड कारपेट लुक

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सनी लियोनी ने आईएफएफ मेलबर्न के रेड कारपेट पर गोल्डन कलर की लॉन्ग ड्रेस में पहुंचीं। शिमरी स्ट्रैपलेस गाउन को सनी ने केप स्टाइल जैकेट से पेयर किया था। स्लीक हेयर स्टाइल, बैंगल्स, स्टेटमेंट इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप में सनी लियोनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

कान्स में भी सनी लियोनी ने मचाया था तहलका

इसी साल मई में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) में ‘कैनेडी’ का प्रीमियर हुआ था, जहां सनी लियोनी को-स्टार राहुल और अनुराग के साथ पहुंची थीं। फिल्म फेस्टिवल में सनी लियोनी स्टारर फिल्म की जमकर तारीफें की गई थीं और खूब तालियां भी बजी थीं।

कब रिलीज होगी कैनेडी?

अनुराग कश्यप की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कैनेडी’ इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। सनी लियोनी की फिल्म आयुष्मान खुराना की मूवी ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) से टकराएगी। फिल्म में सनी लियोनी चार्ली की भूमिका में दिखाई देंगी। हाल ही में, सनी लियोनी की तमिल फिल्म ‘कोटेशन गैंग‘ का टीजर भी रिलीज किया गया, जो दर्शकों को काफी पसंद आया। फिल्म में एक्ट्रेस जैकी श्रॉफ और प्रियामणि जैसे सितारों के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी।