बेटी ने की अपील- मेरे पापा को छोड़ दो, नक्सलियों ने पूर्व सरपंच को किया अगवा

बीजापुर,21 अगस्त । बीजापुर में नक्सलियों ने रविवार को 50 से ज्यादा ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। ग्रामीण कुपरेल की पहाड़ी पर पूजा-अर्चना करने के लिए गए थे। हालांकि नक्सलियों ने देर शाम तक सभी ग्रामीणों को छोड़ दिया, लेकिन फरसेगढ़ का पूर्व सरपंच अभी भी उनके कब्जे में है। जिस पर उनकी बेटी का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपने पापा को छोड़ने की अपील कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, फरसेगढ़, कुटरू, गुदमा सहित बाकी गांवों के करीब 200 से 250 ग्रामीण पूजा करने के लिए रविवार सुबह फरसेगढ़ से करीब 10 किमी दूर दामाराम गांव में स्थित कुपरेल की पहाड़ी पहुंचे थे। इसी दौरान 50 से ज्यादा ग्रामीणों को नक्सलियों ने अगवा कर लिया और अपने साथ ले गए थे। जिसमें पूर्व सरपंच महेश गोटा भी शामिल है।

पूर्व सरपंच महेश गोटा को नक्सलियों ने बंधक बनाकर रखा है।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पूछताछ के बाद देर शाम सभी ग्रामीणों को छोड़ दिया। हालांकि फरसेगढ़ के पूर्व सरपंच महेश गोटा अब भी नक्सलियों के कब्जे में हैं। पूर्व सरपंच गोटा को तलाश किया जा रहा हैं।

बेटी ने की अपील

महेश गोटा की छोटी सी बेटी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपील करते हुए कह रही है कि, मेरे पापा पूजा करने गए थे। तभी उन्हें नक्सली उठाकर ले गए। मैं चाहती हूं की मेरे पापा को नक्सली छोड़ दें।

हर साल होती है पूजा

दामाराम गांव में स्थित कुपरेल की पहाड़ी में हर साल ये ग्रामीण पूजा करने जाते हैं। यह पूजा अच्छी खेती और क्षेत्र में शांति के लिए की जाती है। इसी दौरान नक्सलियों ने 50 से ज्यादा ग्रामीणों को अगवा किया था। जिनमें से पूर्व सरपंच महेश गोटा को अब तक बंधक बनाया हुआ है।