Pakistan Bus Fire News: चलती बस में लगी आग, 20 लोगों की जलकर हुई दर्दनाक मौत

Pakistan Bus Fire News: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रविवार सुबह प्रांत के पिंडी भट्टियां शहर में एक बस में आग लग गई. इस बस में लगी आग में 20 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग घायल हुए हैं.

बताया गया है कि हादसे का शिकार हुई बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे. बस के जलने की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें आग निकलते हुए देखा जा सकता है.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि जिस बस में आग लगी है, वो राजधानी इस्लामाबाद से कराची जा रही थी. रेस्क्यू में जुटे अधिकारियों का कहना है कि ये हादसा तब हुआ, जब बस पिंडी भट्टियां के पास पहुंची. यहां पहुंचने पर बस में अचानक आग लग गई. बस में से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही थीं. आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि पूरी की पूरी बस जलकर खाक हो गई है.

कैसे हुआ हादसा?

पुलिस की तरफ से हादसे की वजह भी बताई गई है. पुलिस का कहना है कि बस अपनी रफ्तार से गुजर रही थी, तभी इसकी टक्कर एक पिक-अप वैन से हो गई. इस वैन में बड़ी मात्रा में डीजल भरा हुआ था. यही वजह थी कि टक्कर के तुरंत बाद बस में आग लग गई. ये हादसा इतना

भयानक था कि इसमें लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवाई पड़ी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.