Anju And Nasrullah Love Story : पाकिस्तानी मीडिया के सामने अंजू का सनसनीखेज खुलासा, भारत में यह शख्स बोला- खाल उधेड़ दूंगा

Anju And Nasrullah Love Story: पाकिस्तान में अपने प्रेमी से निकाह करने वालीं अंजू (अब फातिमा) और नसरुल्लाह की लव स्टोरी में लगातार नए-नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बनी महिला ने पाकिस्तानी मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है।

अंजू उर्फ फातिमा का कहना है कि जैसे ही उसे पता चला कि नसरुल्लाह पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से तालुल्क रखता है तो वह बहुत ज्यादा उत्साहित हो गई।

उधर, भारत में उसके पूर्व पति अरविंद ने मीडिया से बातचीत में अंजू के वापस लौटने पर खाल उधेड़ देने की चेतावनी दी है। बता दें कि अंजू बार-बार यह बयान दे रही है कि वह अपने बच्चों को पाकिस्तान में अपने साथ रखने के लिए भारत आएगी।

नहीं था दिल में पाकिस्तान का खौफ

अंजू का कहना है कि फेसबुक और वाट्सऐप के जरिये एक-दूसरे से बातचीत कर रहे थे तो मेरा पाकिस्तान को लेकर डर दूर होता गया। उसने कहा कि पाकिस्तान को लेकर जो छवि थी उससे मुझे बिल्कुल भी डर नहीं लगा। खासतौर से जैसे-जैसे हमारी ऑनलाइन बातचीत बढ़ी तो डर बिल्कुल ही दूर हो गया।

बच्चों से मिलने भारत जांएगीं अंजू

मीडिया से बातचीत के दौरान अंजू ने यह भी दावा किया कि वह भारत में रह रहे अपने बच्चों से मिलने जरूर जाएगी, क्योंक उनसे लगाव है। उसने यह भी कहा कि मुझे बच्चों की बहुत याद आती है। यह दावा अंजू कई बार कर चुकी है कि वह पाकिस्तान से भारत जाएगी।

पाकिस्तान लाऊंगी बच्चों को

अंजू ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह भी दावा कि वह हर हाल में अपने बच्चों को पाकिस्तान लेकर आएगी, क्योंकि अक्सर से अपने बच्चों की याद आती है। बता दें कि इससे पहले भी अंजू अपने बच्चों को पाने की बात कह चुकी है, जबकि भारत में पति और पिता इससे इन्कार कर चुके हैं। यहां तक कि पूर्व पति अरविंद की मानें तो अंजू को बच्चों कतई नहीं सौंपेंगे।

अचानक हुआ प्यार फिर बढ़ता गया

अंजू का कहना है कि हमने काफी समय तक फेसबुक पर एक-दूसरे से ऑनलाइन चैट किया। इसके बाद एक दूसरे को मोबाइल फोन नंबर एक्सचेंज किया। उधर, नसरुल्लाह का कहना है कि फेसबुक पर पहले दोस्ती हुई फिर प्यार का रिश्ता धीरे-धीरे आगे बढ़ा। कुछ समय बाद ही अंजू पाकिस्तान आने के लिए तैयार हुई।

उधर, नसरुल्लाह का यह भी कहना है कि जब एक-दूसरे से नंबर एक्सचेंज किया तो पहली ही बार में अंजू ने मुझे वीडियो कॉल कर दिया। इसके बाद बातचीत का सिलसिला तेज हुआ। आखिर में अंजू ने भारत से पाकिस्तान आने का निर्णय लिया।