Salaar Part-1 Trailer: मिस्ट्री रहेगा प्रभास की ‘सालार’ का ट्रेलर, स्टार कास्ट की मीडिया से बातचीत पर पाबंदी

साउथ के रिबेल स्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था। टीजर ने फैंस की एक्ससाइटमेंट को और बढ़ा दिया है। खास बात ये है कि अभी तक फिल्म की स्टोरी का खुलासा नहीं हुआ है। दरअसल, मेकर्स की यही स्ट्रेटजी है कि ऑडिएंस के बीच फिल्म को लेकर सरप्राइज बना रहे। फिल्म की कहानी तभी खुलेगी जब ट्रेलर रिलीज होगा। इसके लिए फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट और दूसरे लोगों के मीडिया से बातचीत करने पर रोक लगा दी गयी है।

मेकर्स भव्य तरीके से करेंगे फिल्म को प्रेजेंट

सालार का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जो केजीएफ बना चुके हैं। प्रभास और प्रशांत की जोड़ी से लोगों को बड़े धमाके की उम्मीद है। प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों का कहना है कि मेकर्स ने निर्णय लिया है कि फिल्म की स्टोरीलाइन को अभी सरप्राइज रखा जाएगा।

यही कारण है कि ‘सालार पार्ट-1’ की टीम मीडिया से बातचीत करने में भी परहेज कर रही है। टीम को कड़े निर्देश हैं कि मीडिया में कोई जानकारी लीक ना हो। निर्माता फिल्म को भव्य तरीके से पेश करना चाह रहे हैं। इस फिल्म के चलते मेकर्स के 400 करोड़ रुपए दांव पर लगे हैं, यही कारण है कि वे कोई भी जोखिम नहीं उठाना चाहते।

28 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का टीजर देखकर लगता है कि इसमें प्रभास एक इंटरनेशनल माफिया से भिड़ते हुए दिखाए जाएंगे। टीजर को रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही रिकॉर्ड 82 मिलियन व्यूज मिले थे। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसे तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

खबर है कि इसके ओटीटी राइट्स भी 200 करोड़ रुपए में बेच दिए गए हैं। सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, टीनू आनंद, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। हालांकि, फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में अभी कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है।

प्रभास को फिल्म से काफी उम्मीदें

यह फिल्म प्रभास के लिए लाफी अहम मानी जा रही है। दरअसल, प्रभास की बीती कुछ फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाईं। उनकी लास्ट फिल्म ‘आदिपुरुष’ को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी नकार दिया था। हालांकि, प्रभास के काम को सभी ने सराहा था।