Sarfaraz Khan: पहले बहन ने कराई मुलाकात, फिर चढ़ा प्यार का परवान; बेहद दिलचस्प है सरफराज खान की लव स्टोरी

Sarfaraz Khan Romana Love Story कहते है कि जिंदगी में सच्चा प्यार मिलना आसान नहीं होता है। कुछ ही किस्मत वाले होते है जिन्हें जिंदगी में सच्चा प्यार नसीब होता है। ऐसे कई किस्से देखे गए है, जहां लोग अपना प्यार पाने के लिए अपना धर्म तक त्याग देते है। तो वहीं, क्रिकेटर्स की लव स्टोरी भी फैंस को काफी पसंद आती है। हाल ही में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान ने अचानक शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

सरफराज खान ने कश्मीर की एक लड़की रोमाना जहूर से निकाह कर लिया है। उन्होंने कश्मीर के शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में शादी की है। दोनों की खूबसूरत तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में फैंस सरफराज खान की लव स्टोरी को जानने के लिए काफी बेताब है। आइए जानते हैं सरफराज खान की लव स्टोरी की कैसे हुई थी शुरुआत।

Sarfaraz Khan ने कश्मीरी गर्ल रोमाना को बनाया अपना हमसफर

दरअसल, सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने कश्मीर की एक लड़की रोमाना जहूर से शादी कर ली है। वायरल तस्वीरों में देखा जा रहा है कि सरफराज खान काले रंग की शैरवानी पहने हुए दुल्हा बनकर कश्मीर पहुंचे थे और उनकी दुल्हनिया लाल लंग के लहंगे में नजर आई।

बहन ने कराई थी रोमाना से मुलाकात

बता दें कि सरफराज खान की वाइफ रोमाना जहूर ने दिल्ली से MSC की पढ़ाई की थीl दिल्ली में रोमाना जिस कॉलेज में पढ़ती थीं वहां पर सरफराज की बहन भी पढ़ती थी। दोनों की आपस में अच्छी दोस्ती थी और बहन की वजह से सरफराज खान और रोमाना की पहली बार मुलाकात हुई थी। पहली नजर में ही सरफराज खान रोमाना के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे और बस फिर क्या दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

घरवालों की रजामंदी से शादी के बंधन में बंधे सरफराज-रोमाना

बता दें कि जब सरफराज-रोमाना को एक-दूसरे से प्यार हो और फिर उसके बाद शादी की बात आगे बढ़ीl सरफराज खान के परिवार के लोग रोमाना के घर शादी का रिश्ता लेकर पहुंचे थेl ऐसे में दोनों ने पूरे परिवार की रजामंदी से शादी की।