Box Office Collection : दर्शकों को पसंद आ रही रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने छू लिया कमाई का ये आंकड़ा

Box Office Collection : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10 दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री लोगों को भा गई है और जिसका नतीजा कमाई के आंकड़ों में साफ नजर आ रहा है।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शुरुआत से ही काफी ज्यादा पसंद किया गया था। फिल्म ने 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बीते रविवार यानी 10वें दिन 13.50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने अब तक 105.08 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने पहले सप्ताह में 73.33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे वीकेंड पर 31.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection) फिल्म के पास अभी चार दिन कमाई करने का अच्छा मौका है। 11 अगस्त यानी आने वाले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ रिलीज होने वाली है। इन फिल्मों के रिलीज होने के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म पर प्रभाव पड़ेगा।