घर में घुसकर 10 साल की मासूम का रेप, मजदूरी करने गया था परिवार

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक 10 साल की नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. शनिवार को मासूम के साथ रेप की वारदात को तब अंजाम दिया गया, जब वो घर में अकेली थी. पुलिस ने आरोपी शख्स को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. पाड़िता का परिवार मजदूरी करने के लिए गया हुआ था. ये मामला खंडवा के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गणेश तलाई इलाके का है.

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बलीराम उर्फ नाना के खिलाफ पुलिस ने रेप, पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी ने रेप करने के बाद मासूम को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा. नाबालिग के परिजन जब मजदूरी करने के बाद घर लौटे तो उसने परिवार वालों को अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी दी. इसके बाद बच्ची के पिता ने थाना कोतवाली पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई.

बताया जा रहा है कि 23 साल का आरोपी युवक पीड़िता के परिवार का मित्र है. वह शादीशुदा होने के साथ-साथ एक बच्चे का पिता भी है, जो मिस्त्री का कार्य करता है. कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर के अनुसार ये वारदात 5 अगस्त की सुबह 11 बजे की है. आरोपी पीड़िता को अकेला देखकर उसके घर में घुसा और उसके साथ रेप किया.

इसके बाद उसने उसे जान से मारने की धमकी दी. जब पीड़िता के पिता काम से लौटकर घर आए तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई. घटना के बाद आरोपी बस से बैठकर भागने की फिराक में था, जिसे कोतवाली पुलिस ने मोबाईल लोकेशन और मुखबीर की सूचना पर इंदौर के रास्ते चोरल से गिरफ्तार किया.