Sunny Deol ने धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक सीन पर किया रिएक्ट, कहा- ‘मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं’

सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही धूम मचा रहे हैं। वहीं, एक्टर गदर 2 का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने पिता धर्मेंद्र और शबाना आजमी के लिपलॉक सीन पर रिएक्ट किया है। रॉकी रानी की प्रेम कहानी के इस सीन पर अब तक हेमा मालिनी और जावेद अख्तर भी रिएक्ट कर चुके हैं। वहीं, अब एनडीटीवी संग बातचीत में सनी देओल ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सनी ने कैसे किया रिएक्ट

सनी देओल ने कहा, “मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं और मैं कहूंगा कि वह एकमात्र ऐसे एक्टर हैं, जो इस सीन को कर सकते हैं। मैंने इसे नहीं देखा, मैंने इसके बारे में सुना है। मैंने फिल्म नहीं देखी है। फिल्में इतनी नहीं देखता हूं मैं। मैं खुद की पिक्चर कई बार नहीं देखता।”

क्या सीन को लेकर धर्मेंद्र से की थी बात ?

सनी देओल से ये भी पूछा गया कि क्या उन्होंने इस सीन को लेकर धर्मेंद्र से बात की थी। इस पर एक्टर ने कहा, “नहीं! मेरा मतलब है कि मैं अपने पिता से इस बारे में कैसे बात कर सकता हूं? वह एक पर्सनैलिटी हैं, जो… कुछ भी कैरी कर सकते हैं वो…अपनी विनम्रता, ईमानदारी के कारण…”

किसिंग ने बटोरी सुर्खियां

धर्मेंद्र और शबाना आजमी की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी थिएटर्स में धूम मचा रही हैं। फिल्म में की कहानी धर्मेंद्र और शबाना के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन बिछड़ जाते हैं। वहीं, सालों बाद किस्मत उन्हें एक बार फिर एक होने का मौका देती है, जब उनके पोते और पोती एक- दूसरे के प्यार में पड़ते हैं। फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र और शबाना का किसिंग सीन बटोर रहा है।

फिल्म ने किया करोड़ों का बिजनेस

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट ने शबाना आजमी की पोती रानी चटर्जी का किरदार निभाया है। वहीं, रणवीर सिंह ने धर्मेंद्र के पोते रॉकी रंधावा का रोल प्ले किया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने भारत में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।