ब्लैक बिकिनी और सारोंग में दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, टोंड एब्स से नहीं हटेगी नजर

Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक सुपरहॉट तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने एक फोटोशूट की पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वो अपने टोन्ड एब्स को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। एक्ट्रेस की अदा को देखने लायक है ही, इसके अलावा उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का रिएक्शन भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पति पत्नी की ये जोड़ी अक्सर अपनी बॉन्डिंग के जरिए फैंस का ध्यान आकर्षित करते नजर आ जाते हैं। अब एक बार फिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सुर्खियों में हैं। लेकिन सबसे एक नजर डालते हैं पादुकोण के हॉट अवतार पर।

दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह मोनोक्रोम प्रिंटेड बिकिनी सेट और सारोंग पहने नजर आ रही हैं। यह सिज्जलिंग तस्वीर देखकर रणवीर सिंह और दीपिका के फैन्स के मानों होश ही उड़ गए। एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्रा टॉप के साथ मैचिंग बिकिनी बॉटम्स और सारोंग पहना हुआ है। सारोंग में एक तरफ से नॉट बांधी गई है, जिसकी थाई-हाई स्लिट में दीपिका काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। वहीं, मैचिंग बिकिनी टॉप के साथ एक्ट्रेस अपनी एब्स को भी जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके अलावा बोल्ड कोहल-लाइन के जरिए आंखों को परफेक्ट शेप दिया गया है, लिप्स पर न्यूड शेड एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया है। बालों को क्लीन हेयर डू लुक दिया गया है।

रणवीर सिंह का रिएक्शन

दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर ने सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। वहीं, उनके पति रणवीर सिंह से भी रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट किया “चेतावनी दी होती तो अच्छा होता।” उनके अलावा तमाम सेलेब्स और फैंस ने भी एक्ट्रेस की तारीफ की है। दीपिका पादुकोण ने इससे पहले फिल्म पठान में भी अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था। उन्होंने इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बिकिनी आउटफिट्स पहन रखी थी, जिसमें उनका फिगर और फिटनेस देखने लायक था।