Bemetara News : Deputy CM का एक दिवसीय दौरा, कलेक्टर सभागार में जिले के अधिकारियों की ली समीक्षा बैठक

बेमेतरा।  छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टी.एस.सिंह देव जिले में एक दिवसीय प्रवास पर है। यहां उनके द्वारा बेमेतरा जिले के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक ली। उपरांत राजस्व प्रकरण के लम्बित मामलों के त्वरित निराकरण करने के अलावा समय सीमा पर विभागीय अधिकारियों से विचार-विमर्श करते हुए अपने दायित्वों का निर्वहन समय-समय पर ही कर देने की बात कही।

बेमेतरा जिले में डिप्टी सीएम बनने के बाद यह पहली बार बेमेतरा जिले का दौरा रहा। जहां क्षेत्र के विधायक व कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष बेमेतरा सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने डिप्टी सीएम का भव्य स्वागत किया। बेमेतरा सर्किट हाउस से जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां कलेक्टर सभागार में जिले भर के विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक के कुछ देर बाद कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का आगमन हुआ।

उप मुख्यमंत्री व प्रभारी मंत्री टी.एस. सिंह देव आज ज़िला अधिकारियों के साथ बैठक कर विभागीय कामकाज की समीक्षा ली। बैठक कलेक्ट्रेट के सभागार में हुई। ज़िले में चल रहे विकास कार्यों के साथ राज्य शासन की संचालित योजनाओं की गतिविधियों की समीक्षा पर चर्चा की। इस दौरान कलेक्टर पी.एस. एल्मा, ने ज़िले में चल रहे विकास कार्यों और शासन की विभिन्न योजनाओं व गतिविधियों की पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के ज़रिए बताया। बैठक में विधायक आशीष छाबड़ा ,पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता, मुख्य कार्यपालन अधिकारी लीना कमलेश मंडावी सहित अपर कलेक्टर सहित ज़िला अधिकारी उपस्थित रहे। बेमेतरा जिले में समीक्षा बैठक उपरांत कवर्धा के लिए रवाना हुए।