Gadar 2 Trailer Out: इंतजार हुआ खत्म, रिलीज हुआ सकीना और तारा सिंह की ‘गदर 2’ का धांसू ट्रेलर

Gadar 2 Trailer Released: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आज यानी 26 जुलाई रिलीज हो गया है। फैंस अपना दिल थाम कर बैठे हैं। मुंबई में ग्रैंड इवेंट में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। इस मौके पर फिल्म से जुड़े सभी खास लोग मौजूद थे। इस दौरान सनी देओल और अमीषा पटेल का देसी अंदाज देखने को मिला। 

दमदार है गदर 2 का ट्रेलर

3 मिनट और 2 सेंकड के इस ट्रेलर की शुरुआत तारा सिंह अपने बेटे जीते और अपनी पत्नी सकीना के साथ हंसी खुशी के पल बिताते नजर आते हैं। वहीं एक वक्त ऐसा आता है जब पाकिस्तान वाले तारा सिंह से बदला लेने के लिए उसके बेटे को बंदी बना लेते हैं। बस फिर क्या सनी अपने लाडले को बचाने के लिए सरहद पार जाते हैं और एक-एक से चुन-चुन कर बदला लेते हैं।

यहां देखें ट्रेलर

ट्रेलर देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए

सोशल मीडिया पर यूजर के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक ने लिखा, क्या बात है सर, रोंगटे खड़े हो गए। दूसरे ने लिखा, फिल्म तो सुपरहिट है। तीसरे ने लिखा, मैं गदर 2 देखने के लिए बेताब हो रहा हू। बता दें,  पहले यह ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज होने वाला था, लेकिन बहुत से कारणों की वजह से इस बड़े इवेंट को आगे बढ़ा दिया गया था।

उत्कर्ष शर्मा ने निभाया सनी के बेटे का किरदार 

फिल्म में सीन के बेटे चरणजीत सिंह का किरदार निभा उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। उत्कर्ष शर्मा ने गदर से ही चाईल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म जीनियस में लीड एक्टर के रूप में नजर आये थे। उत्कर्ष ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था गदर 2 का कहानी बेहद अलग और शानदार है।

बता दें कि उत्कर्ष शर्मा गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष फिल्म ‘जीनियस’ के अलावा तुम्हारे हवाले वतन साथियों, प्रपोज, स्टिल लाइफ में काम कर चुके है। इसके अलावा ‘पर्पज’ और ‘होम’ नाम की दो शॉर्ट फिल्म भी बना चुके है।  ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।