‘बहरी नहीं हूं, चिल्लाओ मत..’ जया बच्चन ने आखिर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्क्रीनिंग में क्यों कहा ऐसा?

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन भी नजर आने वाली हैं. इसके जरिए वो कमबैक कर रही हैं. 25 जुलाई को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई बड़े सितारों ने शिरकत की. अब उस दौरान का जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्कीनिंग वेन्यू पर जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा का इंतजार करती नजर आ रही हैं. उसी दौरान पैपराजी जोर-जोर से उनका नाम लेते हुए उन्हें कैमरे में देखने के लिए कह रहे हैं. तभी जया बच्चन कुछ ऐसा बोल देती हैं कि उनका ये वीडियो चर्चा में है. वो कहती हैं, “मैं बहरी नहीं हूं. चिल्लाओ मत. आराम से बोलो.”

यहां देखें जया बच्चन का वीडियो

जया बच्चन का ये वीडियो आप यहां देख सकते हैं. वो फिर अभिषेक और श्वेता के साथ अंदर चली जाती हैं. उस दौरान अभिषेक काफी डैशिंग लुक में दिखे. वो जींस, हुडी पहने नजर आए और कैप भी लगाए दिखे. वहीं श्वेता भी काफी गॉर्जियस लगीं. बहरहाल, जया बच्चन कई सालों के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए परदे पर दिखने वाली हैं. इससे पहले वो साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘की एंड का’ में कैमियो रोल में दिखी थीं.

https://www.instagram.com/reel/CvH58zes62C/?utm_source=ig_web_copy_link

कैसी फिल्म है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक रोमांटिक फिल्म है, जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं. जुलाई की शुरुआत में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोगों ने पसंद किया और उसके बाद से फिल्म के लिए लोग एक्साइटेड हैं. अब तक इस फिल्म के दो गाने वाट झुमका और ढिंढोरा बजा रे रिलीज हो चुका है. आलिया, रणवीर और जया बच्चन के अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी नजर आने वाले हैं.