Moto G14 in India : अन्य स्मार्टफोन को टक्कर देने आ रहा Motorola का गजब- बजट स्मार्टफोन, ज़रा ‘हटके’ है इसका स्टाइल और कलर

Moto G14 in India: मोटोरोला भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो G14 लॉन्च करने की तैयारी कर चुका है. इस फोन को अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा, और कंपनी ने इस फोन का टीज़र फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है.

टीज़र में मोटो G14 का कलर ऑप्शन और कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं. ये फोन कंपनी के पिछले मॉडल मोटो G13 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इस फोन को 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जो कि इसके 4जीबी और 64 जीबी स्टोरेज के लिए है.

फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक मोटो G13 को भारत में 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा, इसीदिन फोन को प्री-ऑर्डर के लिए 12 बजे उपलब्ध करा दिया जाएगा. कंपनी ने टीज़र में लिखा है, ‘Hatke Style, Hatke Entertainment’, जिससे मालूम होता है कि इसका डिज़ाइन बहुत अच्छा है और स्पीकर भी दमदार होने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले इस फोन को ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा देखा गया है कि इसके बैक पैनल ग्लॉसी होगा और इसपर डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जो कि LED फ्लैश के साथ आएगा.

मोटोरोला की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आने वाले मोटो G14 में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. ये फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T616 SoC से लैस होगा, जिसे 4GB रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ ऐड किया जाएगा.

फोन को लेकर ये कंफर्म हो गया है कि ये एंड्रॉयड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा. मोटोरोला ने वादा किया है कि वह 3 साल तक के सिक्योरिटी अपडेट के साथ स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड करेगा.

फोन में मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरे के तौर पर मोटो G14 में 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की पुष्टि की गई है. फोन के फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा है, जिसके लेंस को लेकर जानकारी नहीं मिली है. फ्रंट कैमरा सेंटर में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में दिया जाएगा.

इसके अलासा यह फोन 20W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा. कंपनी का दावा है कि ये 34 घंटे तक का टॉकटाइम और 16 घंटे की वीडियो स्ट्रीमिंग देगी.

इसके अलावा कंफर्म हो गया है कि इस फोन में वाटर-डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IP52 रेटिंग, बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन और डुअल सिम 4G कनेक्टिविटी शामिल होगी.